×

समुद्र में नन्हा बच्चा: बड़े-बड़े बाहुबली भी नहीं कर पाएँगे ये, देखें कैसे खेल रहा लहरों के बीच

Water Skiing Baby Video: बच्चे ने वाटर स्कीइंग कर विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया है । जो बड़े बड़े पानी में दो मिनट नहीं टिक पाते ये बच्चा बेहद कूल अंदाज़ में पानी पर स्कीइंग करता नज़र आ रहा है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 17 March 2022 5:20 AM GMT
baby water skiing
X

वाटर स्कीइंग करता बच्चा (फोटो :सोशल मीडिया ) 

Water Skiing Baby Video: काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक 6-7 महीने के क्यूट से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है । इस वीडियो को जिसने भी देखा वो इस बच्चे का फैन बन गया । इस बच्चे ने वाटर स्कीइंग कर विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया है । जो बड़े बड़े पानी में दो मिनट नहीं टिक पाते इस बच्चे ने बिना डर, बिना डगमगाए बेहद कूल अंदाज़ में पानी पर स्कीइंग करता नज़र आ रहा है ।

आपको बता दें valuation नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है । इस अकाउंट पर ऐसे ही कई लोगों के वीडियोज शेयर किये गए हैं जिन्होंने कई ऐसे ही हैरतअंगेज कारनामें किये हैं । इस वीडियो में 6-7 महीने का बच्चा जो ठीक से चल भी नहीं सकता वो वाटर स्कीइंग करते नज़र आ रहा है । इस वीडियो को देख कर हर किसी की आँखे खुली की खुली रह गई ।

वाटर स्कीइंग करते बच्चे का देखें वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ छोटा बच्चा वाटर स्कीइंग कर रहा है वही दूसरी तरफ उसके पिता नाव पर सवार होकर बेटे का हौसला बढ़ा रहे हैं । इस वीडियो को कुछ ही दिनों में 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं । वही लोगों की प्रतिक्रिया लगातार देखने को मिल रही हैं । कुछ इस वीडियो को देख हैरान हैं, तो कुछ इसे गलत बता रहे हैं । वो अलग अलग तरह की राय दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- क्या तुम लोगों को नहीं लगता कि अगर बच्चा गिर जाए तो? यह खतरनाक है

एक ने लिखा- समुद्र का आनंद लेते हुए बच्चा

एक यूजर ने लिखा- सुंदर नजारा

इस वीडियो के ज़रिए इस बच्चे ने लाखों लोगों का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर बच्चा का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग जमकर वाटर स्कीइंग करते बच्चे की तारीफ कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story