×

eBaby sperm kit: महिला ने दिया ई बेबी को जन्म, कुछ इस तरह से खुद को किया प्रेग्नेंट

Ajab Gajab: एक 33 साल की महिला ने ई-बेबी को जन्म दिया है। जी हां आपने सही सुना इंग्लैंड की रहने वाली स्टेफनी टेलर नाम की महिला ने ऑनलाइन बच्चा पैदा किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 20 Sep 2021 3:23 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटोः सोशल मीडिया)

Ajab Gajab: दुनिया में हर रोज अजीबो गरीब घटनाएं होती रहती है। इन दिनों एक अनोखी प्रेग्नेंसी की खबर चर्चा में है। एक 33 साल की महिला ने ई-बेबी को जन्म दिया है। जी हां आपने सही सुना इंग्लैंड की रहने वाली स्टेफनी टेलर नाम की महिला ने ऑनलाइन बच्चा पैदा किया है। खबरों की माने तो स्टेफनी का तलाक हुए हो चुका है। उसका एक 5 साल का बच्चा भी है लेकिन वह दूसरा बच्चा पैदा करन चाहती थी। तलाक के बाद वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी।

इसके लिए उन्होंने eBaby से स्पर्म और इगसेमिनेशन किट ऑर्डर किया। इसके बाद स्टेफनी ने यूट्यूब पर इसका इस्तेमाल करना सीखा और खुद ही घर पर कोशिश की और पहली बार में ही प्रेग्नेंट हो गई। बता दें कि ईबेबी (eBaby) एक ऑनलाइन शॉपिंग ऐप है। यह ऐप नीलामी और उपभोक्ता बिक्री के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है। इसी ऐप से स्टेफनी ने स्पर्म और ईगसेमिनेशन किट ऑर्डर किया। इस अनोखे बच्ची को स्टेफनी चमत्कार मानती है। स्टेफनी इसे 'रियल ऑनलाइन बेबी' बुलाती हैं। स्टेफनी ने अपनी इस बच्ची का नाम इडेन रखा है।

डोनर खुद आया था घर

बता दें कि स्टेफनी टेलर की माने तो वह अपने ही परिवारिक शख्स का स्पर्म चाहती थी। ताकि बेबी स्वस्थ हो। जैसे ही उन्हें डोनर मिला वह यूट्यूब देखकर उसने इस किट का इस्तेमाल किया। जिसके बाद वह अपनी बेटी को जन्म अक्टूबर महीने में दिया। स्टेफनी टेलर बताती है कि जब उन्होंने ईबे (eBaby) से स्पर्म ऑर्डर किया तो डोनर खुद उनके घर स्पर्म देने आया। स्टेफनी अपनी बेटी को ऑनलाइन बेबी मानती हैं। स्टेफनी कहती है कि अगर उन्हें ऑनलाइन चीजों के बारे में कुछ पता नहीं होता तो वह कभी भी दूसरी बार मां नहीं बन पाती। आपको बता दें कि स्टेफनी का एक बेटा है जिसका नाम फ्रैंकी है। स्टेफनी अपनी ई-बेबी को लेकर काफी खुश हैं।

Shweta

Shweta

Next Story