×

गजब का हादसा: समुद्र में अचानक गिरा प्लेन, नहा रहे थे लोग, नहीं आई किसी को खरोच

एक वीडियो फ्लोरिडा (Florida) से आया है, जिसमें वर्ल्ड वॉर 2 (World War II) का एक प्लेन समुद्र में लैंड कर गया ।

Monika
Published By Monika
Published on: 20 April 2021 5:50 AM GMT (Updated on: 20 April 2021 7:12 AM GMT)
गजब का हादसा: समुद्र में अचानक गिरा प्लेन, नहा रहे थे लोग, नहीं आई किसी को खरोच
X

प्लेन (सोशल मीडिया )

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर कई दुर्घटनाओं के वीडियो वायरल हो रहे हैं । लोग ऐसे वीडियो को शूट कर सोशल मीडिया पर बिना देरी पोस्ट कर देते हैं । ऐसा ही एक वीडियो फ्लोरिडा (Florida) से आया है, जिसमें वर्ल्ड वॉर 2 (World War II) का एक प्लेन समुद्र में लैंड कर गया । जिस वक़्त प्लेन समुद्र में लैंड कर रहा था वहा कई लोग पानी में नहा रहे थे ।

बता दें , दुर्घटना के वक्त वहा कोको बीच एयर शो हो रहा था, उसी दौरान ये दुर्घटना हो गई । जिसके चलते विमान को समुद्र में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी । इस हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । ये मंजर काफी खौफनाक है ।

समुद्र में गिरा प्लेन (सोशल मीडिया)

नज़दीक आते प्लेन को देख समुद्र में मौजूद लोगों को लगा कि ये हवा में लौट जाएगा, लेकिन देखते ही देखते प्लेन समुद्र में ही गिर गया । इस हादसे के बाद पायलट तुरंत प्लेन से नीचे उतरा । उस वक़्त पानी में कई लोग मौजूद थे। हालांकि किसी को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा। सभी मौके पर वह से भाग खड़े हुए । कई लोगों ने इस हादसे का वीडियो भी बना लिया । वही एयर शो में कोई रुकावट नहीं आई, शो जारी रहा ।

अचानक गिर गया प्लेन (सोशल मीडिया)

पहले भी हुआ ऐसा हादसा

ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब कोई विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ हो । इससे पहले 2019 में भी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था । लेकिन उस हादसे में 13 लोगों की मौत हुई थी वही कई लोग घायल भी हुए थे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story