×

OMG: इस देश की अजब-गजब कहानी, यहां लड़कियों से खौफ खाते हैं लड़के

अपनी आबरू बचाने के लिए लड़के यहां लड़कियों के सामने मिन्नतें करते हैं। इसके बाद भी लड़कियां बलात्कार जैसे संगीन जुर्म को अंजाम देती हैं और बेखौफ होकर शहर में घूमती हैं। बता दें कि इस जगह पर लड़कों का रेप करके उनका स्पर्म चुराने की एक प्रथा प्रचलित है।

suman
Published on: 5 March 2021 11:35 AM GMT
OMG: इस देश की अजब-गजब कहानी, यहां लड़कियों से खौफ खाते हैं लड़के
X
OMG: इस देश की अजब-गजब कहानी, यहां लड़कियों से खौफ खाते हैं लड़के

जयपुर: दुनिया में एक जगह ऐसी भी है, जहां लड़कियां लड़कों की छेड़ती हैं उनका रेप करती है तो शायद आपको यकीन न हो। लेकिन यह सच है। दुनियाभर में हर जगह लड़कियों के छेड़े जाने और उनके साथ जबरन संबंध बनाने की खबरें आती हैं। मगर यहां मामला इसके उलटा ही है।

यहां लड़की लड़कों से जबरन संबंध बनाती है। यानि उनका बलात्कार किया हो, यह सुनने में थोड़ी अजीब है दुनिया के एक देश में ऐसा होता है। जहां पर लड़कियां लड़कों को ढूंढ-ढूंढ कर उनका रेप करती हैं। यह देश है जिम्बाबे।

लड़कियों का खौफ

यहां पर लड़कियों का इतना खौफ है कि अपनी आबरू बचाने के लिए लड़के यहां लड़कियों के सामने मिन्नतें करते हैं। इसके बाद भी लड़कियां बलात्कार जैसे संगीन जुर्म को अंजाम देती हैं और बेखौफ होकर शहर में घूमती हैं। बता दें कि इस जगह पर लड़कों का रेप करके उनका स्पर्म चुराने की एक प्रथा प्रचलित है।

sex

यह पढ़ें...ममता का ज्योतिष कनेक्शन, सियासी जीवन में इसलिए शुक्रवार है अहम

जूजूनामक प्रथा

इस प्रथा के तहत ‘जूजू’ नामक प्रथा के कारण लड़कियां ऐसा करती हैं। लड़कियों का मानना है कि लड़कों के स्पर्म इकट्ठा करके उसे अपने पास रखने से उनकी किस्मत जाग जाएगी। इसके अलावा इससे बिजनेस में भी तरक्की होती की मान्यता है और सेहत तंदरुस्त रहना भी माना जाता है इस देश का नाम है जिम्बाब्वे।

जिस्म की भूखी लड़कियां

जिम्बाब्वे के बुआवयो शहर में खुलेआम जिस्म की भूखी लड़कियां लड़कों का रेप करने के लिए घात लगाकर बैठी होती है। कई खबरें सामने आई थीं कि लड़कियां लिफ्ट देने के बहाने दो-तीन के ग्रुप में गाड़ियों में घूमती हैं। इसके बाद वह लड़कों को सूनसान जगह पर ले जाकर उनके कपड़े फाड़ती हैं और फिर उनकी इज्जत लूटती हैं।

स्पर्म का कारोबार

इज्जत लूटने के बाद लड़कियां उनका स्पर्म निकालकर एक डिब्बे में भर लेती हैं और उसे चोरी कर अपने साथ ले जाती हैं। खबरों के अनुसार, लड़कियां राह चलते लड़कों को उठा लेती हैं और उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाती हैं।

sex

यह पढ़ें...पंजाब: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मोहाली के अस्पताल में लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

बेखौफ होकर सरेआम बलात्‍कार

पिछले कई सालों से इस देश में लड़कों के साथ होने वाली रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। लड़का लाख कोशिश करें। फिर भी लड़कियां बेखौफ होकर सरेआम बलात्‍कार की घटनाओं का अंजाम देती हैं।

suman

suman

Next Story