×

Odisha Corona Update: कोरोना का भयानक कहर, स्कूल की 53 छात्राएं और MBBS के 22 छात्र संक्रमित

Odisha Corona Update : ओडिशा में कोरोना के मामले में बढ़ोत्तरी हुई है। ओडिशा में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 212 नए मामले सामने आये है।

Rakshita Srivastava
Published on: 23 Nov 2021 2:50 PM GMT
Odisha Corona Update: कोरोना का भयानक कहर, स्कूल की 53 छात्राएं और MBBS के 22 छात्र संक्रमित
X

Odisha Corona Update : ओडिशा में कोरोना ने एक बार फिर से अपना पैर पसार दिया है। ओडिशा में कोरोना के मामले (odisha corona cases) में बढ़ोत्तरी हुई है। ओडिशा में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 212 नए मामले (Odisha Corona Update) सामने आये है। तो वहीं, ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के सरकारी स्कूल (Sundergarh sarkari school) की 53 छात्राएं संक्रमित पाई गई है। जो कि कक्षा 8वीं, 9वीं और 10वीं की छात्राएं हैं।

दो मरीजों की हुई मौत

वहीं, पिछले तीन दिन में संबलपुर के वीर सुरेंद्र साईं आयुर्विज्ञान एवं अनुसंधान संस्थान के एमबीबीएस के 22 छात्र संक्रमित पाए गए हैं। ओडिशा में कुल संक्रमितों की संख्या 10,47,386 है। वहीं, प्रदेश में संक्रमण से दो और मरीजों की मौत हो गई है। जिसके बाद कोविड-19 महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 8,396 हो गई है।


एक सप्ताह के लिए स्कूल बंद

स्कूल की सिस्टर पेट्रिका ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित लड़कियों को क्वारंटीन कर दिया गया है और उनका इलाज जारी है। साथ ही उन्होंने बताया कि स्कूल को एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है।

एमबीबीएस के 22 छात्र पॉजिटिव

वीआईएमएसएआर, बुर्ला के एमबीबीएस के 22 छात्रों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुर्दा जिले में सबसे अधिक 90 नए मरीज मिले है। इसके बाद सुंदरगढ़ में 39 जबकि मयूरभंज में संक्रमण के 13 नये मामले सामने आए। बता दें कि ओडिशा में अब तक 1.45 करोड़ लोग कोविड-19 रोधी टीके की दोनों डोज ले चुके हैं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story