×

ATM ने चोर को पकड़ा, बोली- लूट लो मुझे, नहीं जाने दूंगी तुझे! जानिए पूरा मामला

Nitendra Verma Ki Chikoti : सज्जन इस बात को दिल पे ले लिए । सपना देखे तो थोड़ा बड़ा देख लिए । देखे कि बड़ा आदमी बनना है । मल्लब पैसा ही पैसा होगा ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shivani
Published on: 11 Aug 2021 9:35 AM GMT
Nitendra Verma
X

नितेंन्द्र वर्मा 

Nitendra Verma Ki Chikoti : भैया बड़े बुजुर्ग बता गये हैं कि सपने देखो औ फिर उन्हें पूरा करने में जुट जाओ । अब तमिलनाडु के एक सज्जन इस बात को दिल पे ले लिए । सपना देखे तो थोड़ा बड़ा देख लिए । देखे कि बड़ा आदमी बनना है । मल्लब पैसा ही पैसा होगा । अब हथेली पे तो सरसों उगती नहीं । मेहनत करनी पड़ती है । बाकायदा प्लान बनाना पड़ता है ।

तो ये साहब भी प्लान बनाये । औ बस डायरेक्ट घुस गए । घुसे भी अईसी वईसी जगह नहीं बल्कि सीधे एटीएम में । लेकिन जिस काम को ये अंजाम देने जा रहे थे उसके लिए बड़ी हिम्मत की जरूरत होती है । जिगरा चाहिए जिगरा । अच्छे अच्छे जवाब दे जाते हैं ये तो फिर भी सज्जन थे । खैर घुसने से पहले कॉन्फिडेंस वाली दवा पी लिए ।

बस एटीएम के पीछे वाली प्लाई तोड़े और जा घुसे । आधा काम तमाम हो चुका था । बाकी की भी पूरी तैयारी थी । बस एटीएम खुल जाए तो सपना भी पूरा हो जाये । महोदय जोश में आके ठोंकने पीटने लगे । सही भी है सपना जितना जल्दी पूरा हो उतना ही अच्छा है ।


लेकिन भैया ये दुनिया बड़ी जालिम है । किसी की तरक्की इंसान से देखी नहीं जाती । जरा सा खट्ट पट्ट क्या सुने पुलिस को फोन घुमा दिए । सज्जन महोदय भी होशियार निकले । आनन फानन पीछे से निकल पड़े । लेकिन इससे पहले कि निकल के बाहर आ पाते बेचारे एटीएम और प्लाई के बीच फंस गए ।

बहुत कोशिश किये । अपनी एड़ी से लेके अपनी चोटी तक का जोर लगा दिए लेकिन प्लाई इन्हें छोड़ने को कतई तैयार नहीं थी । आप खुद ही देखिये । थोड़ी देर में पुलिस भी सनसनाती पहुँच गई । पहिले तो देख के चकराये फिर जब मामला समझे तब मुस्कियाये । पहिले तो बाइज्जत बाहर निकाले फिर हवालात पहुंचा दिए । जिस तरह से ये महोदय फंसे थे उससे तो मालूम पड़ता है कि ये प्लाई भी कहीं न कहीं पुलिस वालों से मिली हुई थी ।

बड़े बुजुर्गों की नसीहत भी बेचारे को धोखा दे गई । इन्ही के कहने पे सपना देखे । पूरा करने चले तो धर लिए गए । वैसे ये घटना भले तमिलनाडु की हो लेकिन इसे अंजाम देने वाले बिहार के ही हैं । खबरें बता रही हैं कि महोदय नशे में थे । नशे में थे तो भी का हुआ?? बिहार में बैन है तमिलनाडु में थोड़े ।

अब ये सज्जन तो फिलहाल हैं जेल में । लेकिन आपको तो हमाई चिकोटी पसन्द आयी होगी । तो बस अईसे ही मऊज लेते रहिये...

Shivani

Shivani

Next Story