×

Chhath Puja 2023 : छठ पूजन पर ट्रोल हुई नेहा मलिक, पहन लिए ऐसे कपड़े कि हो गई आफत

Chhath Puja 2023: छठ एक ऐसा पर्व है जो आम लोगों के साथ सितारों के बीच भी बहुत फेमस है। इस खास पर्व पर सितारों को भी पारंपरिक रूप से तैयार होकर पूजन पाठ करते हुए देखा जाता है। लेकिन इस मौके पर भोजपुरी सिंगर नेहा ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

Chhath Puja 2023 : छठ पूजा का लोगों के बीच में काफी महत्व माना जाता है और खासकर बिहार के इलाके में तो इस त्यौहार को बहुत ही हर्ष और लाश के साथ मनाया जाता है और सभी इसके रंग में डूबे हुए नजर आते हैं। छठी मैया की पूजन करने वाले इस त्यौहार को बहुत ही खुशी के साथ मनाया जाता है और कई दिनों पहले से इसकी तैयारी की जाती है। न सिर्फ आम लोगों बल्कि सितारों को भी इस त्यौहार को मनाते हुए देखा जाता है। हर साल कई भोजपुरी स्टार्स को छठ का त्योहार पूरी परंपरा के साथ मनाते हुए देखा जाता है। उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है और फैंस इन्हें विश करते और जमकर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। इस बार भी भोजपुरी के कहानी सितारों को छठ का त्योहार पूरी परंपरा के साथ पारंपरिक परिधानों में और रीति रिवाज के साथ मनाते हुए देखा क्या। इसी बीच भोजपुरी एक्टर नेहा मालिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। लेकिन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से हर जगह उनकी चर्चा की जा रही है और लोग उन्हें थोड़ा ट्रोल भी कर रहे हैं।

नेहा मलिक की ग्लैमरस तस्वीरें

छठ के पावन मौके पर नेहा मलिक को अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया। इन तस्वीरों के चलते वह जमकर चर्चा में बनी हुई है और हर जगह उनके बारे में बातें की जा रही है। दरअसल एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उनका काफी बोल्ड अवतार दिखाई दे रहा है। जो वैसे तो फैंस को पसंद आ रहा है लेकिन छठ के मौके पर इनका शेयर किया जाना चर्चा का विषय बन गया है।

एक्ट्रेस के किलर पोज

नेहा मालिक ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उन्हें ब्लैक कलर की शॉर्ट डीप नेक ड्रेस में देखा जा सकता है। इस हॉट अवतार में एक्ट्रेस को बोल्ड पोज देते हुए देखा जा रहा है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। कुछ लोगों को यह तस्वीर बहुत पसंद आई है और वह एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। VHin कुछ ऐसे हैं जिन्हें छठ के मौके पर इन तस्वीरों का शेयर करना अच्छा नहीं लगा है।

जमकर हुई ट्रोल

एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आने के बाद तारीफ करने वालों ने तो उनकी तारीफ कर दी लेकिन ट्रोलर्स कहां पीछे रहने वाले थे। देखते ही देखते तस्वीरों पर कमेंट आने का सिलसिला शुरू हो गया और लोगों ने एक्ट्रेस को खरीखोटी बातें सुना दी। एक यूजर ने उन्हें कमेंट करते हुए यह कह दिया कि कुछ तो शर्म कर लो। बता दें की एक्ट्रेस ने अपना करियर भोजपुरी से शुरू किया था और इसके अलावा उन्हें पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में देखा जा चुका है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।