×

Anupama Latest Episode: कामयाब हुआ मालती देवी का प्लान, अनुपमा से दूर हुई छोटी अनु

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। पाखी के बाद अब छोटी अनु अनुपमा से दूर होती नजर आ रही है।

Anupama Latest Episode: अनुपमा सीरियल का लेटेस्ट ट्रैक अब सास-बहू के ड्रामा से हटकर फुल फैमिली तमाशे में बदल गया है। जी हां...अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में पाखी के बाद अब छोटी भी अनुपमा के साथ बदतमीजी करती दिखाई दे रही है, जिसकी वजह से अनुपमा काफी ज्यादा परेशान है और पाखी का तो क्या ही कहना है, वो तो हर रोज नया कांड करती है। अब ऐसे में पाखी फिर एक बार बड़ा कदम उठाने जा रही है और इस बार वनराज भी उसका साथ दे रहा है।

मालती देवी का प्लान हुआ कामयाब

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अनुपमा छोटी को समझाने की कोशिश कर रही है कि जो उसने अपनी स्कूल फ्रेंड के साथ किया वह ठीक नहीं है। तो उसे फोन करके माफी मांगनी चाहिए लेकिन जब अनुपमा छोटी को समझा रही होगी तब मालती देवी बीच में दखल देंगी और ऐसी बातें कहेंगी जिससे छोटी के मन में अनुपमा के लिए खटास आएगी।

इसके बाद अनुज मालती देवी को खूब सुनाएगा और छोटी को समझाएगा। फिर मालती देवी से कहेगा कि अनुपमा और छोटी के बीच दखलअंदाजी ना करे। वहीं जब अनुपमा वापस छोटी को समझा रही होगी, तभी छोटी अपनी मां के साथ बदतमीजी करके चली जाएगी। वहीं दूसरी तरफ मालती देवी दूसरे कमरे में जाकर छोटी को फिर अपने पैरेंट्स के लिए भड़काएगी।

वनराज देगा पाखी का साथ

वहीं शाह हाउस में बा-बापूजी के सामने वनराज अपनी नई नौकरी की बात बताएगा, लेकिन बा-बापूजी वनराज की खुशी में शामिल नहीं होंगे बल्कि उन्हें काव्या की चिंता होगी। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी अपनी मां अनुपमा की चुगली वनराज के सामने करने पहुंच जाएगी। पाखी जाकर वनराज से कहेगी- मम्मी को मेरा उस घर में रहना अच्छा नहीं लगता है, उनसे मेरी खुशी बर्दाश्त नहीं होती। वह रोमिल को विदेश पढ़ने भेजने के लिए लाखों खर्च रहे हैं, लेकिन उसके बिजनेस आइडिया में इन्वेस्ट नहीं कर रहे। तभी वनराज कहेगा कि उसे शाह हाउस में वापस आ जाना चाहिए और पाखी कपाड़िया हाउस छोड़कर चली जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।