×

फिर अकेली हुई अनुपमा, अनुज ने भी नहीं दिया अपनी अनु का साथ

Anupama Latest Episode: अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। शो में वनराज अनुपमा को काफी बेइज्जत करता है। वहीं, अनुज भी अनुपमा से गुस्सा हो जाता है।

Anupama Latest Episode: टीवी शो अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा। शो में किंजल, अनुपमा, छोटी अनु का एक्सीडेंट हो जाता है, लेकिन अनुपमा सबकी जान बचा लेती है और किसी को कोई चोट नहीं लगने देती है। इसके बाद भी सभी लोग अनुपमा पर ही नाराज होते हैं। वहां वनराज अनुपमा की बेइज्जती करता है और वहां से निकल जाने के लिए कहता है। वनराज कहता है अनुपमा की वजह से ये हादसा हुआ है।

शाह हाउस से अनुपमा ने तोड़े रिश्ते

शो में दिखाते हैं कि वनराज अनुपमा पर काफी ज्यादा गुस्सा करता है और उसकी बेइज्जती करता है। वो कहता है कि इस हादसे में अगर किंजल और परी को कुछ हो जाता तो क्या करते। इसके बाद वनराज कहता है अनुपमा से सभी घरवाले सारे रिश्ते तोड़ देंगे। वहीं तोषू भी अनुपमा पर काफी गुस्सा करता है। इसके बाद अनुपमा का भी सब्र का बांध टूट जाता है। वो शाह परिवार से सारे रिश्ते तोड़ लेती है और वहां से चली जाती है।

छोटी अनु ने किया अनुपमा पर खूब गुस्सा

शाह हाउस से आने के बाद छोटी अनु भी अनुपमा पर खूब गुस्सा करती है। छोटी अनु अनुपमा से कहती है कि वो उससे प्यार नहीं करती है। छोटी अनु अनुज से कहती है कि पापा आज मम्मी ने मुझे गाड़ी में मरने के लिए छोड़ दिया और पहले किंजल भाभी और परी को बचाया। इसके बाद छोटी अनु कहती है कि मैं आपकी सगी बेटी नहीं हूं न इसीलिए आपने मुझे नहीं बचाया। वहीं मालती देवी भी आग में घी डालने के काम करती है।

तो अनुपमा कहती है कि क्यों आप छोटी बच्ची के मन में जहर घोल रही हैं। इस सब ड्रामे से अनुज काफी गुस्से में आ जाता है और वो भी अनुपमा पर इलजाम लगाता है कि वो अनुज और छोटी अनु को इग्नोर कर रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।