×

Bhojpuri Actress Monalisa House : लग्जरी और स्टाइलिश है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिस का घर, है कोना है खूबसूरत

Bhojpuri Actress Monalisa House : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं और आज हम आपको उनके लग्जरी घर के बारे में बताते हैं।

Bhojpuri Actress Monalisa House : मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं और हमेशा ही अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आज एक्ट्रेस का 41वां बर्थडे है और इस खास मौके पर हम आपको उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल और शानदार घर के बारे में बताते हैं। मोनालिसा जिस तरह से हमेशा खूबसूरत अंदाज में नजर आती हैं ठीक उसी तरह से उनका घर भी बहुत खूबसूरत है। एक्ट्रेस मुंबई में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ रहती हैं।

शानदार ही एक्ट्रेस का घर

मोनालिसा को अक्सर अपने खूबसूरत आशियाने की तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है। उनका घर अंदर से बहुत खूबसूरत है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी कई तस्वीरें जो उन्होंने अपने घर के खूबसूरत कोने में ली है और ये बहुत ही सुंदर है।

ऐसा है नजारा

एक्ट्रेस के लीविंग रूम की बात करें तो उन्होंने यहां पर ब्राउन रंग के खूबसूरत सोफे लगाकर रखे हुए हैं। यहां कई सारी तस्वीरों का एक कोलाज भी दिखाई देता है जिसमें एक्ट्रेस को उनके पति के साथ खूबसूरत पोज देते हुए देखा जाता है।

योगा प्लेस

लिविंग एरिया के एक बहुत ही खूबसूरत हिस्से को एक्ट्रेस ने बड़े ही सुन्दर तरीके से सजा कर रखा है। इस एरिया में उन्हें खुद को फिट रखने के लिए योगा करते हुए देखा जाता है। एक्ट्रेस खुद की फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं।

खूबसूरत है हर कोना

एक्ट्रेस के लीविंग रूम के बाहर एक खूबसूरत सी बालकनी है और यहां से वो कई बार तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बालकनी को सजाने के लिए एक्ट्रेस ने यहां पर कई सारे पौधे लगाए हुए हैं और सजावट के लिए कुछ आर्टिफिशियल पौधे भी यहां पर है। घर की बालकनी एक्ट्रेस का फेवरेट प्लेस है और वो अक्सर यहां फोटोशूट करवाती हैं।

कंफर्टेबल बेडरूम

एक्ट्रेस के घर का हर कोना बहुत खूबसूरत है। सुंदर बालकनी और शानदार लिविंग रूम की तरह उनका बेडरूम काफी कंफर्टेबल और खास है। किंग साइज बेड, साइड में रखा नाइट लैंप और लाइट शेड कर्टन उनके कमरे की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं। एक्ट्रेस के घर में हर लग्जरी चीज अवेलेबल है और उन्होंने सब कुछ अपने कंफर्ट के हिसाब से सेट किया हुआ है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।