×

रिवीलिंग आउटफिट, किलर पोज, सामने आई Namrata Malla की अबतक की सबसे Hot फोटो

Namrata Malla Hot Photos: नम्रता ने लेटेस्ट तस्वीरों में अपना गजब का अंदाज दिखाया है। ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

Namrata Malla Hot Photos: भोजपुरी गलियारों में जब भी सबसे हॉट और बोल्ड अदाकारा की चर्चा होती है तो उसमें नंबर वन पर अभिनेत्री नम्रता मल्ला का नाम लिया जाता है, क्योंकि वह अपनी हॉटनेस सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब दिखाती हैं। नम्रता मल्ला की तस्वीरें देखते ही उनके फैंस के दिलों में फौरन ही घंटियां बज जाती हैं। अब हाल ही में फिर अदाकारा ने अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें उनकी अबतक की सबसे बोल्ड तस्वीरें मानी जा रहीं हैं।

नम्रता मल्ला ने दिखाया अपना सबसे बोल्ड अवतार

नम्रता मल्ला को एक्टिंग से ज्यादा उनके डांस के लिए जाना जाता है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री की नोरा फतेह कहलाती हैं। जिस तरह वह अपनी कमरिया मटकाती हैं, हर कोई देखता रह जाता है। यदि आप उनके अबतक के रिलीज हुए सभी गानों पर एक नजर डालेंगे तो, उनके लगभग सभी गानों को मिलियंस व्यूज मिले हैं, कुछ गानों ने तो 200-300 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि यदि अब नम्रता की लेटेस्ट तस्वीरों को बात करें तो उन्होंने उसमें अपना गजब का अंदाज दिखाया है। ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इन तस्वीरों में अपनी दिलकश अदाएं दिखा, नम्रता मल्ला ने लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है। फैंस तो पसीने से तर-बतर हो चुके हैं।

नम्रता की ये तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे उफ्फ

नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं और उनके फैंस द्वारा भी खूब शेयर की जा रहीं हैं। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों में जिस तरह का हॉट पोज दिया है, वह उनकी तस्वीरों को और अधिक बोल्ड बना रहा है। नम्रता मल्ला की इन तस्वीरों पर जिस किसी की भी नजर पड़ रही है, उसी का दिल जोरों से धड़क उठा है। फैंस तो चोरी छिपे एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को बार-बार निहार रहें हैं और ताबड़तोड़ कमेंट भी कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.