लिपलॉक से लेकर प्रेग्नेंसी तक, जब बिग बॉस में आए ये शॉकिंग ट्विस्ट

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस' का 17वां सीजन काफी चर्चा में है। शो में ऐसी चर्चा है कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं, क्योंकि उन्होंने अपने कुछ प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाए हैं।

Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों अंकिता लोखंडे चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट हो गई हैं, क्योंकि एक एपिसोड में अंकिता अपने पति विक्की जैन से ये बात करते हुए दिखीं कि उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है और उनका काफी दिनों से खट्टा खाने का भी मन कर रहा है, लेकिन यह पहली बार नहीं है जब 'बिग बॉस' के घर में ऐसा शॉकिंग भर ट्विस्ट आया हो। इससे पहले भी सलमान खान के इस शो में ऐसे कई ट्विस्ट आ चुके हैं, जिनके बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं।

रिद्धिमा पंडित-नेहा भसीन का लिप किस

'बिग बॉस' का पहला सीजन शायद ही कोई भूल पाया होगा। इस सीजन में रिद्धिमा पंडित और नेहा भसीन ने लिप किस किया था। दरअसल, दोनों ने ये किस एक टास्क के दौरान किया था, जो काफी चर्चा में रहा था।

आकांक्षा पुरी और जद हदीद ने किया लिपलॉक

'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन काफी ज्यादा हिट रहा था। इस शो में आकांक्षा पुरी और जद हदीद ने 30 सेकेंड लिपलॉक किया था, जो काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, इस लिपलॉक पर सलमान खान ने आकांक्षा और जद की क्लास भी लगाई थी और आकांक्षा को इस कारण से शो से बाहर भी जाना पड़ा था।

सारा खान और अली मर्चेंट की शादी

'बिग बॉस' के घर में लव स्टोरी बनती हुई तो दर्शकों ने खूब देखी है, लेकिन फैंस के होश तब उड़ गए जब 'बिग बॉस 4' के कंटेस्टेंट सारा खान और अली मर्चेंट ने घर में ही निकाह कर लिया था। यह इस शो में हुई पहली शादी थी। हालांकि, शादी के दो महीने बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया था।

गौहर खान ने छोड़ा था शो

'बिग बॉस' के घर में अगर कोई एक बार आ जाता है, तो वह शो को बीच में छोड़कर नहीं जा सकता है लेकिन गौहर खान पहली ऐसी कंटेस्टेंट थी, जिन्होंने इस शो को बीच में छोड़ दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने फिर से घर में धमाकेदार वापसी की और शो के 7वें सीजन की विनर बनी थीं।

वाइल्ड कार्ड ने जीती ट्रॉफी

'बिग बॉस' के हर सीजन में कितने वाइल्ड कार्ड आए और शो से बाहर हुए लेकिन 'बिग बॉस ओटीटी 2' पहला ऐसा सीजन था, जिसमें एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने ट्रॉफी अपने नाम की थी। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ था, जब एल्विश यादव ने एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट से विनर तक का सफर तय किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।