×

Shehnaaz Gill की ये क्यूट सेल्फी, चुरा लेगी आपका दिल

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। शहनाज गिल की इन तस्वीरों को देखने के बाद आप यकीनन उनपर प्यार जताने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल आज मनोरंजन जगत का एक जाना-माना नाम बन चुकीं हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हुई शहनाज अब बॉलीवुड की दुनिया में खुद की एक अलग पहचान बना चुकीं हैं, और तो और अब वह एक से एक फेमस अभिनेताओं के साथ काम भी कर रहीं हैं। शहनाज गिल के फैंस बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं और अब इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। शहनाज गिल की इन तस्वीरों को देखने के बाद आप यकीनन उनपर प्यार जताने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

वायरल हुई शहनाज की लेटेस्ट फोटोज

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जैसे ही कोई नया पोस्ट सामने आता है, इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो जाता है। वहीं अब जब शहनाज की इतनी क्यूट और प्यारी तस्वीरें सामने आईं हों तो भला फैंस कैसे खुद को कंट्रोल कर पाते। उन्होंने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं।

शहनाज की सादगी ने जीता दिल

शहनाज गिल की सादगी और चुलबुलेपन के ही फैंस दीवाने हैं। वह जो कुछ भी होता है, सीधे बोल देती हैं, कोई भी बात दिल में छुपाकर नहीं रखती, तभी तो बिग बॉस में उनके गेम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिलहाल शहनाज द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो उनकी ये तस्वीरें कार के अंदर की हैं। कार की फ्रंट सीट पर बैठे हुए शहनाज गिल एक से एक क्यूट फेस एक्सप्रेशन दे रहीं हैं। उनके इस क्यूटनेस के फैंस दीवाने बन चुके हैं और पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहें हैं। बता दें कि शहनाज के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स और लाइक्स आ चुके हैं।

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

शहनाज गिल सिर्फ एक शानदार अदाकारा नहीं है, बल्कि एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। अभी हाल ही में उन्होंने "सनराइज" गाना गाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अगर एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें तो उनकी दो फिल्में "किसी का भाई किसी की जान", "थैंक्यू फॉर कमिंग" रिलीज हुईं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। वहीं अब फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.