बॉलीवुड की ये खौफनाक साइको थ्रिलर फिल्में उड़ा देगी आपके होश

Bollywood Thriller Movies: आज यहां हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देख आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Bollywood Thriller Movies: क्या आपको भी थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है? अगर हां...तो आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेहद खौफनाक और थ्रिलर से भरी हुई है। इन फिल्मों को देख आपका दिमाग बुरी तरह से चक्करा जाएगा। ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं, जिन्हें आप अपने वीकेंड पर देख सकते हैं।

मर्दानी 2

रानी मुखर्जी की शानदार फिल्मों में से एक 'मर्दानी 2' भी है। इस फिल्म में रानी ने एक दमदार पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई है, जिसका मुकाबला एक ऐसे अनदेखे अपराधी से होता है, जो लड़कियों का बेहद बेरहमी से कत्ल कर देता है। ये अपराधी खूंखार ही नहीं, बल्कि अपने अपराधों को योजनाएं बनाकर अंजाम देता है। 'मर्दानी 2' अमेजन प्राइम वीडियो पर है।

रमन राघव 2.0

यह फिल्म मुंबई में रमन्ना नाम के एक कुख्यात हत्यारे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक के बाद एक हत्याएं कर लोगों का जीना मुहाल कर देता है। दरअसल, इस शख्स को खून-खराब करने में उसे काफी संतोष मिलता है। फिल्म में रमन्ना की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम को खूब सराहा गया था। इसमें नवाज को देख आपकी रूह कांप उठेगी। यह फिल्म ZEE5 पर मौजूद है।

चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट

निर्देशक आर बाल्की की फिल्म 'चुप' की कहानी एक सीरियल किलर की है, जो फिल्म का रिव्यू करने वाले समीक्षकों का कत्ल करता है। ये सीरियल किलर लोगों के शरीर पर इतने जख्म छोड़ देता है कि देख आपका भी डर से बुरा हाल हो जाएगा। इस फिल्म में सनी देओल और दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म ZEE5 पर मौजूद है।

फॉरेंसिक

'फॉरेंसिक' एक साइको किलर की कहानी है, जो छोटी बच्चियों की निर्मम हत्या करता है। एक पुलिस अफसर और एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट कैसे उस साइको किलर का सुराग ढूंढते हैं, यही इसमें दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है। इस फिल्म को आप ZEE5 पर देख सकते हैं।

एक विलेन

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आपको रोमांस और इमोशन भरपूर मिलेगा। फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं, तो वहीं विलेन रितेश देशमुख हैं, जो अपनी पत्नी से बेहद ख़राब रिश्ते की वजह से औरतों से नफरत करने लगता है और वह सीरियल किलर बन जाता है। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।