×

CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडनिस को आया हार्ट अटैक

CID Fame Dinesh Phandis: CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस को हार्ट अटैक आया है और वक्त अस्पताल में भर्ती हैं।

CID Fame Dinesh Phandis: टीवी के पॉपुलर शो CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस वक्त एक्टर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। जी हां..दिनेश फड्निस को हार्ट अटैक आया है, जिस वजह से उन्हें फौरन मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है। इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है। सीआईडी में दया का रोल निभा चुके दयानंद शेट्टी ने दिनेश फड्निस की हेल्थ अपडेट भी दी है। दयानंद शेट्टी ने बताया कि दिनेश की सेहत पहले से थोड़ी बेहतर हुई है। उनकी बॉडी अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है। दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक होकर अपने घर वापस लौटे।

सीआईडी में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाकर दिनेश ने लोगों को खूब हंसाया है। ऐसे में उनके फैंस के लिए यह बहुत बुरी खबर है। खैर, फैंस के साथ-साथ अब हम भी यही दुआ करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर वापस लौट जाए।

वहीं दिनेश फडनीस की इस खबर को सुनकर फैंस हैरान हैं। वह अपने इस चहेते स्टार के लिए दुआएं मांग रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फैंस कमेंट्स में उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। 90s के दशक का पॉपुलर शो 'सीआईडी' आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है और आज भी कई लोग इस शोज के पुराने एपिसोड देखते हैं।

इस शो के सभी किरदार सुपरहिट थे। वहीं शो में दिनेश फड्नीस ने एक इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। बता दें कि दिनेश फड्नीस ने 'सीआईडी' में कई सालों तक काम किया है। इससे अलावा वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि, सीआईडी में काम छोड़ने के बाद से वह कई सालों तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहे थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।