×

Divisha 1st Birthday Celebration : देबीना और गुरमीत ने मनाया छोटी बेटी दिविशा का जन्मदिन, ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Divisha 1st Birthday Celebration : टेलीविजन के चर्चित कपल देबीना और गुरमीत ने बीते दिनों अपनी छोटी बेटी की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

Divisha 1st Birthday Celebration : टेलीविजन के चर्चित कपल देबिना और गुरमीत को हमेशा ही सुर्खियों में बने हुए देखा जाता है। पहले यह दोनों जहां अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री को लेकर चर्चा बटोरते थे तो अब इन्हें अपनी दोनों बेटियों को लेकर सुर्खियों में बने हुए देखा जाता है। इनकी दो प्यारी प्यारी बेटियां हैं जिनमें से छोटी बेटी दिविशा हाल ही में 1 साल की हुई है और कपल को बच्ची का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया। इस खास मौके पर कपल को ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हुए देखा गया जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दिविशा की बर्थडे पार्टी

देवीना और गुरमीत को अपनी छोटी नन्ही परी का जन्मदिन ग्रैंड अंदाज में मनाते हुए देखा गया। इन दोनों ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जिसकी तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की तैयारी किस लेवल पर की गई थी। बर्थडे पार्टी की थीम कपल ने व्हाइट रखी थी और इस दौरान देबीना और गुरमीत के साथ उनकी दोनों बेटियों को भी व्हाइट आउटफिट में देखा गया।

बेटी पर लुटाया प्यार

बर्थडे सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो जबरदस्त लग रही है। एक तस्वीर में दिविशा को अपने पापा गुरमीत की गोदी में देखा जा सकता है और वह अपनी नन्ही परी को बहुत ही प्यार से निहार रहे हैं। इस दौरान कपल को अपनी नन्ही परी पर प्यार लुटाते हुए देखा गया और दोनों गोद में लिए उसे किस करते दिखाई दिए। एक तस्वीर में दिविशा को अपनी मम्मी की गोद में देखा जा रहा है और दूसरी तस्वीर में नन्ही परी का ध्यान कैमरा की तरफ से जबकि देबीना दूसरी और देख रही हैं।

गेम्स खेलते आए नजर

कपल ने इस बर्थडे पार्टी में बच्चों के लिए कई सारे एंटरटेनिंग गेम्स भी रखे थे, जिसमें उनकी बड़ी बेटी लियाना को खूब खेलकूद करते हुए देखा गया। लियाना ने भी सफेद रंग की खूबसूरत सी फ्रॉक पहन रखी थी और अपनी शरारतों से सभी का दिल जीतती दिखाई दे रही थी। पार्टी में कपल ने अपनी फैमिली के साथ करीबी दोस्तों को भी आमंत्रित किया था और सभी मौज मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।