×

ओटीटी पर देखें ऋतिक रोशन की ये 4 धांसू-एक्शन पैक्ड फिल्में

Hrithik Roshan Birthday: आज ऋतिक रोशन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनकी 4 जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

Hrithik Roshan Birthday: आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनकी कुछ धमाकेदार फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक्शन और इमोशन से भरपूर है। अगर आप भी ऋतिक रोशन के फैन हैं, तो आप इन फिल्मों को ओटीटी पर देख सकते हैं, तो आइए जानते हैं कौन-सी है वो फिल्में?

#1 अग्निपथ (Agneepath)

साल 2012 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म 'अग्निपथ' की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है। ये ऋतिक के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। इस फिल्म मे बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन किया था। आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

#2 बैंग बैंग (Bang Bang)

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर ऋतिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों मे से एक है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अगर आपने इस फिल्म को नहीं देखा है, तो एक बार इसे जरूर देखें। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

#3 धूम 2 (Dhoom 2)

ऋतिक रोशन की 'धूम 2' भी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब फैंस को इसके सीक्वल का भी बेसब्री से इंतजार है। अगर आपने ये फिल्म अभी तक नहीं देखी है, तो आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

#4 क्रिश 3 (Krrish 3)

एक्शन से भरपूर 'क्रिश 3' साल 2013 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म का जादू आज भी बरकरार है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने अपने धमाकेदार एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा, विवेक ओबेरॉय और कंगना रनौत ने स्क्रीन शेयर किया था। अब फैंस को इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।