×

आमिर खान की बेटी इरा खान की 'गंदी' हरकत हुई लीक, वायरल फोटो देख लोगों ने कहा- 'शर्म कर...'

Aamir Khan Daughter Ira Khan: सोशल मीडिया पर आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस तस्वीर में क्या है?

Aamir Khan Daughter Ira Khan: इन दिनों आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान काफी चर्चा में है। हाल ही में इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की थी, वहीं 10 जनवरी को कपल ने उदयपुर के अरावली हिल होटल में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। वहीं शादी के बाद बीते दिन 13 जनवरी को इरा और नुपुर के लिए आमिर खान ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए थे। इन सब के बीच इरा खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। इस तस्वीर में इरा जिस तरह की हरकत करती दिख रही हैं, उसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

क्यों ट्रोल हुई आमिर खान की लाडली इरा?

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में इरा खान सिगरेट पीते हुए नजर आ रही हैं, जिसके लिए उन्हें नेटिजंस खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में इरा सिगरेट पीते हुए दिख रही हैं। अब सोशल मीडिया पर ये तस्वीर सामने आते ही नेटिजंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई इरा को इस्लाम की याद दिला रहा है, तो कोई इरा की छवि पर सवाल उठा रहा है।

इरा पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

इरा खान की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘लोग आपको अच्छी आदतों के लिए फॉलो करते हैं और आप ही अपनी छवि खराब कर रही हैं।’ एक यूजर ने लिखा- ''क्या मुंह दिखाओगे खुदा को इस्लाम छोड़ कर काफिर बन चुकी हो।’ एक ने लिखा- ''कुछ तो शर्म कर लो।' तो किसी ने लिखा- ‘आमिर खान की बेटी होकर ऐसी तस्वीर साझा करते हुए सिगरेट का प्रचार कर रही हों।’

नूपुर शिखरे संग की इरा खान ने शादी

जैसा कि हमने आपको बताया इरा खान पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। इरा और नूपुर ने 3 जनवरी को अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में कोर्ट मैरिज की थी। बाद में कपल ने उदयपुर में धूमधाम से शादी रचाई। कपल की मेहंदी और संगीत की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं, बीते दिनों मुंबई में उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी हुई थी, जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, जया बच्चन, रेखा, हेमा मालिनी, शरमन जोशी, माधुरी दीक्षित, जूही चावला, दिलीप जोशी, कार्तिक आर्यन और अन्य कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंची थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।