×

Kangana Ranaut Airport Pics : ब्यूटीफुल पिंक साड़ी लुक में नजर आईं कंगना, जमकर पैपराजी को दिए पोज

Kangana Ranaut Airport Pics : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को हमेशा अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में देखा जाता है। इसके अलावा वो अपने लुक के चलते भी चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उन्हें साड़ी में देखा गया।

Kangana Ranaut Airport Pics : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हमेशा खूबसूरत लुक में देखा जाता है और वह अधिकतर साड़ी लुक में नजर आती हैं। बेहतरीन लुक के अलावा वह अपनी अदाओं से भी हमेशा से दर्शकों का दिल जीतती आई हैं। कंगना की गिनती बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में होती है और वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखना बखूबी जानती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वह खूबसूरत पिंक साड़ी लुक में नजर आई।

क्लासी लुक में कंगना

कंगना रनौत को हाल ही में एयरपोर्ट पर पिंक साड़ी पहने हुए देखा गया और उनका यह लुक बहुत क्लासी लग रहा था। चिकनकारी वर्क की खूबसूरत सी पिंक साड़ी में वह बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस लग रही थी और उन्होंने कैमरा के सामने जमकर पोज दिए।

ऐसा था कंगना लुक

अपने इस ब्यूटीफुल साड़ी लुक को एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप हमेशा रहने वाले उनके कर्ली बाल जिसका उन्होंने बन बनाया हुआ था और हाथों में खूबसूरत ब्लैक स्टाइलिश बैग कैरी कर कंप्लीट किया था।

कंफर्ट का ध्यान

इस लुक के साथ कंगना ने कोई हील या फिर सैंडल पहनने की जगह व्हाइट कलर की खूबसूरत सी बेली पहनी हुई थी। लगाया गया ब्लैक कलर का गॉगल उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा था और कंगना को आज काफी खुश अंदाज में देखा गया और वह मुस्कुराते हुए तस्वीर खिंचवाती नजर आई।

पैपराजी को दिए किस

आज कंगना को काफी चहकते हुए अंदाज में एयरपोर्ट पर देखा गया। वैसे तो वह कई बार मीडिया को ताना मारती हुई नजर आती हैं लेकिन इस बार वह काफी खुश थी और वह जमकर पोज देते हुए पैपराजी को फ्लाइंग किस कर रही थी। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखरी बार उन्हें फिल्म तेजस में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।