×

ये दिसंबर ओटीटी लवर्स के लिए है खास, रिलीज होंगी ये धमाकेदार सीरीज और फिल्में

OTT Movies and Web series Release In December 2023: ये दिसंबर ओटीटी लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि आने वाले महीने में ओटीटी पर कई धमाकेदार फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

OTT Movies and Web series Release In December 2023: क्या आपको भी फिल्में और सीरीज देखना पसंद है? अगर हां तो ये दिसंबर आपके लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस दिसंबर कई सुपरहिट फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आइए आपको इसकी लिस्ट दिखाते हैं।

मिशन रानीगंज

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इसे 1 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में देखना होगा कि इसे ओटीटी पर कैसा रिस्पांस मिलता है। बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने लीड रोल प्ले किया है।

स्वीट होम सीजन 2

शो ‘स्वीट होम’ का सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यह सीरीज 1 दिसबंर को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। ये एक कोरियन ड्रामा है।

द आर्चीज

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ को 7 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। अब फैंस यह देखने के लिए बेताब हैं कि शाहरुख खान की बेटी एक्टिंग में कितना दम है।

कड़क सिंह

पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘कड़क सिंह’ को 8 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इसे आप जी5 पर देख सकते हैं। इसमें पंकज का किरदार काफी अलग देखने के लिए मिलने वाला है। बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर अधारित है।

क्राउन पार्ट-1 ऑफ फाइनल सीजन

क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय पर आधारित सीरीज ‘क्राउन पार्ट-1 ऑफ फाइनल सीजन’ को भी दिसंबर महीने में ही रिलीज किया जाएगा। इसे नेटफ्लिक्स पर 14 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।