×

Poonam Pandey ने अपनी नशीली अदाओं का चलाया जादू, देखें Hot तस्वीरें

Poonam Pandey Hot Photos: पूनम पांडे ने एकबार फिर अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। आइए आपको भी उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें दिखाते हैं।

Poonam Pandey Hot Photos: हॉट और बोल्ड अभिनेत्री का तमगा अपने नाम कर चुकीं अभिनेत्री पूनम पांडे आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी हॉटनेस की चर्चाएं अक्सर ही लोगों के बीच होती रहती हैं। पूनम पांडे पर्दे पर बोल्ड सीन्स देकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकीं हैं, वहीं अब वह आए दिन सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ाती रहती हैं। जी हां! इतनी ठंडी में भी पूनम पांडे ने एकबार फिर अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। आइए आपको भी उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें दिखाते हैं।

पूनम पांडे की हॉट तस्वीर देख मचल उठेगा मन

मनोरंजन जगत की हॉटेस्ट दिवा पूनम पांडे लोगों के दिलों पर कहर बरसाती रहती हैं। जब भी सोशल मीडिया पर उनका कोई नया पोस्ट सामने आता है तो फैंस का दिल जोरों से धड़क उठता है। अभी हाल ही में अभिनेत्री ने बिकिनी में अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के दिलों में बिजलियां कड़क उठी हैं। पूनम पांडे की इन तस्वीरों की बात करें तो बिकिनी पहने समुंदर किनारे अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं। पूनम पांडे ने जिस पोज में तस्वीरें क्लिक कराई हैं, वह उनकी इस फोटो को और अधिक हॉट बना रहा है।

पूनम की नशीली अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

पूनम पांडे द्वारा शेयर की गई हर फोटो फैंस का ध्यान खींच लेती है और जब अभिनेत्री ने इतनी हॉट फोटो शेयर की हो तो भला कैसे फैंस खुद पर काबू रख पाते। पूनम पांडे की दिलकश और मदहोश करने वाली अदाएं देख फैंस पानी पानी हो चुके हैं। वे धड़ल्ले से कमेंट कर पूनम की इस तस्वीर पर पागलों की तरह प्यार लुटा रहें हैं। किसी ने पूनम को हॉट कहा है, तो किसी ने जबरदस्त। वहीं किसी ने उनकी स्लिम ट्रिम बॉडी की तारीफ की है।

बिकिनी गर्ल बन चुकीं हैं पूनम पांडे

अभिनेत्री पूनम पांडे अक्सर ही बिकिनी में अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, इस वजह से कुछ लोगों ने तो उन्हें बिकिनी गर्ल का भी नाम दे रखा है। यदि आप एक्ट्रेस के इंस्टा प्रोफाइल पर एक नजर डालेंगे तो आपको उनकी ज्यादा से ज्यादा तस्वीरें बिकिनी में ही देखने को मिलेंगी, जिसमें वह कहर ढाते नजर आती हैं। हालांकि पूनम पांडे का यही अंदाज ही उनके फैंस की बेहद पसंद आता है, क्योंकि वे पूनम की दिलकश अदाओं के ही तो दीवाने हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.