×

Name Ceremony of Rahul Vaidya -Disha Parmaar Baby : राहुल और दिशा ने किया नन्ही परी का नामकरण, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

Name Ceremony of Rahul Vaidya -Disha Parmaar Baby : राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कुछ दिनों पहले ही अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया है। दोनों ने अब बच्ची का नामकरण किया है।

Name Ceremony of Rahul Vaidya -Disha Parmaar Baby : टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार और फेमस सिंगर राहुल वैद्य पिछले कुछ दिनों से अपने घर पर आई नन्ही परी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने हाल ही में अपनी बेटी का स्वागत किया है और अब उन्हें बच्ची का नामकरण करते हुए देखा गया जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। फैंस के साथ कपल ने तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन दोनों की बॉन्डिंग कमाल की लग रही है और दोनों अपनी बेटी पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं।

नन्ही परी का नामकरण

राहुल परमार और दिशा परमार ने 20 सितंबर को ही अपनी नन्ही परी का घर में स्वागत किया है और दोनों को उसके बाद से काफी खुश देखा जा रहा है। हाल ही में कपल को नामकरण सेरेमनी करते हुए देखा गया। इस दौरान दोनों ने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बेटी को दिया प्यारा नाम

कपल ने अपनी बेटी की नामकरण सेरेमनी में उसका नाम बहुत ही सुंदर रखा है। इस कपल ने अपनी बेटी को नव्या नाम दिया है जिसका अर्थ नया और खूबसूरत होता है। दोनों ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें यह बेटी पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। कभी दोनों अपनी बेटी के माथे पर किस कर रहे हैं तो कभी राहुल वैद्य उसके कदमों को चूम रहे हैं। दिशा ने अपनी बच्ची को सीने से लगाया हुआ है और उसे किस करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दिशा ने पिंक येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। वहीं राहुल ने एंब्रायडरी वाला जैकेट कुर्ता और पायजामा पर कैरी किया है। कपल की तस्वीरें जब से सामने आई है लोग इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।