×

Ranbir Kapoor की 'एनिमल' से सैफ अली खान का है खास कनेक्शन

Ranbir Kapoor Animal: रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचा रही है।

Ranbir Kapoor Animal: रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' इन दिनों काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर बॉक्स ऑफिस दोनों पर 'एनिमल' का जलवा है। जहां सोशल मीडिया पर जमकर फिल्म के सीन्स और गाने वायरल हो रहे हैं, तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 4 दिनों के अंदर 400 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म में ऐसे बहुत से एक्शन और रोमांस सीन्स हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर कपूर की इस फिल्म का सैफ अली खान से एक खास कनेक्शन है। दरअसल, इस फिल्म में रणबीर कपूर का जो घर दिखाया गया है वो किसी और का नहीं बल्कि उनकी बहन करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान का है। जी हां...संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में दिखाया गया ये आलीशान महल किसी और का नहीं बल्कि सैफ अली खान का 'पटौदी पैलेस' है।

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब इस बंगले में फिल्म की शूटिंग हुई हो। इससे पहले इस बंगले में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इस आलीशान बंगले की कीमत 800 करोड़ के आसपास है, जिसे सैफ के दादा इफ्तिखार अली खान ने 1935 में बनवाया था।

इस पैलेस में कुल 150 कमरे हैं, जिनमें से 7 ड्रेसिंग रूम हैं, 7 बेडरूम और 7 बिलियर्ड रूम शामिल है। बता दें कि सैफ अली खान का ये आलीशाान बंगला 10 एकड़ में फैला हुआ है। सैफ अली खान अक्सर अपने पूरे परिवार के साथ यहां छुट्टियां मनाने आते हैं।

अब अगर फिल्म की बात करें, तो रणबीर कपूर को फिल्म एनिमल के नाम पर जैकपॉट हाथ लगा है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने मात्र चार दिनों में ग्लोबली 425 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं देशभर में फिल्म ने पहले सोमवार को 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसमें हिंदी में 40 और साउथ के 4 करोड़ शामिल हैं। इसके साथ ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन 246 करोड़ 23 लाख रुपए हो चुका है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।