×

एक-दूसरे का हाथ थामकर रिसेप्शन में रॉयल लुक में पहुंचे रणदीप-लिन

Randeep Hooda-Lin Laishram: हाल ही में रणदीप हुड्डा इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुबंई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Randeep Hooda-Lin Laishram: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर 2023 को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी की थी। रणदीप और लिन ने घरवालों की मौजूदगी में पारंपरिक रीति रिवाजों को पूरा करते हुए अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया है। वहीं अब रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने शादी के बाद 11 दिसंबर को अपनी इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

हाथ थामे रिसेप्शन में नजर आए रणदीप-लिन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की ट्रेडिशनल वेडिंग के चर्चे खूब हुए थे और अब उनके रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 11 दिसंबर को रणदीप और लिन ने मुंबई में रिसेप्शन दिया। इस दौरान दोनों का सिंपल लुक फिर से चर्चा का विषय बन गया है। रिसेप्शन में जहां रणदीप ब्लैक सूट में दिखे तो, मरून साड़ी में लिन भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

रणदीप-लिन की सादगी ने लूट दिल

सिंपल सी साड़ी और सिर पर दुपट्टा लिए लिन लैशराम जब कैमरो के सामने आईं तो उनका लुक देख हर कोई इम्प्रेस हो गया। सोशल मीडिया पर फैंस भी दोनों के लुक और सादगी की जमकर तारीफ करते नजर आए। लिन के अंदाज ने जहां पहले शादी के दौरान लोगों का दिल जीता था, तो वहीं अब लिन के रिसेप्शन पार्टी के लुक ने एक बार फिर फैंस का दिल चुरा लिया है। दोनों सिंपल मगर रॉयल लुक में नजर आ रहे थे। ज्वैलरी की बात करें, तो लिन ने गले में एक हार, कानों में बाले, कड़े और अंगूठी के अलावा कुछ और कैरी नहीं किया था।

महरून साड़ी में आईं नजर

दोनों की मुस्कुराहट से इनकी खुशी का साफ पता चल रहा था और इनके लुक ने तो वाकई चार-चांद लगा दिए। रणदीप के साथ उनकी जोड़ी इस मौके पर खूब जच रही थी। रिसेप्शन से पहले इनकी वेडिंग के चर्चे खूब हो रहे है। बता दें कि दोनों ने 29 नवंबर 2023 को मैतेई परंपरा के मुताबिक शादी की थी। इस शादी में रणदीप और लिन मैतेई कल्चर को फॉलो करते दिखे। फिर चाहे बात पहनावे की हो या फिर शादी की रस्मों की।

बता दें कि रणदीप हरियाणा के जाट हैं, तो वहीं लिन मणिपुर के इम्फाल की रहने वाली हैं। दोनों ने मुंबई और दिल्ली को ना चुनकर मणिपुर को चुना और बारात लेकर दूल्हे राजा वहां पहुंचे थे। इस शादी में परिवार के लोग और बेहद करीबी ही शामिल हुए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।