×

World Cup 2023: टीम इंडिया को सपोर्ट करने बॉलीवुड के दिग्गज भी पहुंचे नरेंद्र मोदी स्टेडियम, तस्वीरें आई सामने

टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज, लखनऊ में बच्चो ने भी नही छोड़ी कसर किया टीम इंडिया को चियर्स

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप का फाइनल मैच चल रहा हैं। सब इंडिया को चीयर अप कर रहे हैं। न्यूस्ट्रैक आपको कुछ अनसीन तस्वीर शेयर कर रहा जहां बूढ़ा हो या बच्चा आम आदमी हो या बॉलीवुड स्टार सब आज इंडिया के जीत की कामना कर रहे हैं। और इंडिया को चीयर करने पहुंचे हैं।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम से

यही नहीं बॉलीवुड के दिग्गज भी टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने स्टेडियम पहुंची हैं । इंडिया और आस्ट्रेलिया का फाइनल मैच और टीम इंडिया के सपोर्ट में शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह,सचिन तेंदुलकर, जग्गी वासुदेव,सब इंडिया के सपोर्ट में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे हैं। और इंडिया को जोर शोर से सपोर्ट कर रहे हैं। दीपिका, रणवीर सभी इंडिया के सपोर्ट में टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए हैं। रणवीर सिंह बार बार चीयर अप करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख के छोटे नवाब अब्राहम भी जोर जोर से इंडिया इंडिया करके चीयर करते नजर आ रहे हैं।

लखनऊ में बच्चो ने किया टीम इंडिया का हौसला बुलंद

बता दे की लखनऊ में हमारे छोटे छोटे स्कूल के बच्चे जो की राजा जी पुरम स्थित स्कूल के बच्चे हैं वह बच्चे भी टीम इंडिया की जीत को लेकर जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। पब्लिक की बात करे तो देखिए इन तस्वीरों में स्टेडियम कितना खचा खच्च भरा हुआ हैं । सभी टीम इंडिया को चीयर अप कर रही हैं। पब्लिक में बहुत जोश हैं जैसे की आप फोटो में देख सकते हैं।पूरा स्टेडियम भरा हुआ हैं। स्टेडियम के बाहर भी बहुत भीड़ हैं । सारी पब्लिक इंडिया के सपोर्ट में आई हैं। सभी अपने अपने फेवरेट प्लेयर की जर्सी पहने हैं कोई इंडिया का फ्लैग पड़कर सारे प्लेयर्स को वर्ल्ड कप जीतने का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।