×

Chhath Puja 2023 : सोलह श्रृंगार पूरे रीति रिवाज के साथ छठ की पूजा करती नजर आई टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा

Chhath Puja 2023 : सोलह श्रृंगार, रीति रिवाजों और पूरी फैमली के साथ महा पर्व छठ की पूजा की टीवी एक्टर्स नेहा मर्दा ने छठ मैया का लिया आशीर्वाद

Chhath Puja 2023 : महा पर्व छठ का आज तीसरा दिन हैं।पूजा की शुरुआत 17 नवंबर से हो गई हैं। अब 20 नवंबर की सुबह उगते सूर्य देव को अर्घ्य देकर व्रती अपने पूजा का पारण करेंगे . जहां पूरे देश में जोरो शोरो से छठ बनाया जा रहा हैं वहा बॉलीवुड या टीवी क्यों पीछे रहे। टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने भी छठ की पूजा की और अपनी सुंदर पिक अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया में शेयर की हैं।

नेहा ने किया रीति रिवाज के साथ पूजा

जी हा छठ में सारी महिलाएं सोलह श्रृंगार करके तैयार होती हैं, ऐसे में नेहा ने भी सोलह श्रृंगार करके पूजा करती दिखाई दी। नेहा मर्दा टीवी का एक चर्चित चेहरा हैं। फिलहाल नेहा इन दिनों अपने मदर हुड को एंजॉय कर रही हैं। पर छठ पर वह अपने पति और फैमली के साथ पूरी तरह सज धज कर पूरे रीति रिवाज के साथ पूजा करती नजर आई।

ट्रेडिशनल लुक में आई नजर

छठ पर्व बिहार के लिए बहुत खास होता हैं । वहा महिलाए नाक से लेकर सर तक सिंदूर भरती हैं और तरह तरह की साडिया पहनती हैं नेहा ने भी इस ट्रेडिशन को अपनाया उहोंने ने पर्पल कलर की बनारसी साड़ी पहनी हैं। जिसके साथ उहोंने लाल रंग की पिछोर ओढी हुई हैं। साथ में बिहार के ट्रेडिशन को फॉलो करते हुए लंबी मांग भरी हैं।

सोशल मीडिया में लिखी ये बात

नेहा ने अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा धन्यवाद दिव्या शक्ति का स्पीच लेस अनुभव। उनकी फोटो पर फैंस खूब प्यार और कमेंट्स लूटते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी नेहा ने दिवाली की तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था जहा वो अपनी छोटी बच्ची पति और फैमली के साथ नजर आई थी। मां-बेटी की ये तस्वीर काफी वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।