×

कौन है नाजिला सिताशी? जिसके लिए मुनव्वर फारुकी ने दिया अपने पत्नी को तलाक

Who is Nazila Sitaishi: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी काफी चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने शो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए जानते हैं कौन हैं नाजिला सिताशी?

Who is Nazila Sitaishi: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। जहां पहले नाजिला ने मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर लाइव आकर उनसे ब्रेकअप अनाउंसमेंट की थी, तो वहीं अब मुनव्वर फारुकी ने नेशनल टीवी पर नाजिला पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मुनव्वर ने लगाए नाजिला पर गंभीर आरोप

मुनव्वर ने शो में खुलासा करते हुए कहा है कि नाजिला उन्हें धमकी देती थी कि वो उनकी जिंदगी बर्बाद कर देगी। इसलिए वो कभी उनके साथ अपने ब्रेकअप को पब्लिकली अनाउंस नहीं कर पाए। मुनव्वर ने यह भी बताया कि वह नाजिला से शादी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने उनके बेटे को रखने से मना कर दिया। मुनव्वर का कहना है कि नाजिला उनके बेटे की परवरिश नहीं कर सकती थी और इसलिए उन्होंने मुनव्वर से कहा था कि वह अपने बेटे को हॉस्टल भेज दे। अब जब मुनव्वर ने नाजिला पर इतने गंभीर आरोप लगाए हैं, तो आइए जान लेते हैं कि आखिर नाजिला सिताशी कौन हैं और क्या करती हैं?

कौन हैं नाजिला सिताशी?

बता दें कि नाजिला और मुनव्वर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन थे। वो इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते थे। इसके अलावा व्लॉग्स में भी साथ नजर आते थे। बिग बॉस 17 में भी मुनव्वर कई बार नाजिला का जिक्र करते दिखे थे। नाजिला की बात करें, तो वह ओमान की रहने वाली हैं लेकिन अब मुंबई में रहती हैं। नाजिला सिताशी एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। यूट्यूब पर वह व्लॉग्स में अपनी पर्सनल लाइफ, मेकअप रूटीन समेत कई तरह से वीडियोज शेयर करती हैं। नाजिला के लुक्स के फैंस कायल हैं। उनका ग्लैमरस अवतार और स्टाइल सेंस अक्सर चर्चा में रहता है। नाजिला म्यूजिक वीडियोज भी करती हैं, उन्होंने मुनव्वर फारुकी के साथ 'हल्की सी बरसात' नाम का म्यूजिक वीडियो किया था, जो काफी ट्रेंड पर रहा था।

नाजिला-मुनव्वर का हो चुका है ब्रेकअप

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि नाजिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने और मुनव्वर के ब्रेकअप का ऐलान किया था। वहीं, मुनव्वर भी 'बिग बॉस 17' में बता चुके हैं कि उनका और नाजिला का ब्रेकअप हो चुका है और इसकी वजह खुद मुनव्वर हैं, क्योंकि वह उन्होंने नाजिला को धोखा दिया था। नाजिला के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए मुनव्वर अन्य लड़कियों को भी डेट कर रहे थे। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है कोई नहीं जानता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।