Pilibhit News: गुंडे और माफियाओं का अंत करने वाली एकमात्र पार्टी है भाजपा-बृजेश पाठक

Pilibhit News: अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना, जनता से भाजपा के प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

Pranjal Gupata
Published on: 5 May 2023 5:43 PM GMT

Pilibhit News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जनपद के पूरनपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में बखान किया। साथ ही समाजवादी पार्टी पर भी तंज कसते हुए कहा कि गुंडे और माफियाओं का अंत करने वाली एकमात्र पार्टी है भाजपा। साथ ही ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकी और भाजपा के प्रत्याशी शैलेन्द्र गुप्ता के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील की। जनपद की पूरनपुर नगर पालिका परिषद के चुनाव को लेकर बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में योगी सरकार में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पूरनपुर पहुँचे।

आपको बता दंे कि नगर निकाय चुनाव को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शुक्रवार को अपने दौरे पर पीलीभीत जनपद की पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र में नगर पालिका परिषद के भाजपा प्रत्याशी शैलेन्द्र गुप्ता के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुँचे। इस विशाल जनसभा का आयोजन पूरनपुर के रामलीला मैदान में किया गया। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का कार्यकर्ताओ ने फूल मालाओं से स्वागत किया।

रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में बखान किया। साथ ही समाजवादी पार्टी पर भी तंज कसते हुए कहा कि गुंडे और माफियाओं का अंत करने वाली एकमात्र पार्टी है भाजपा। साथ ही ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकी और भाजपा के प्रत्याशी शैलेन्द्र गुप्ता के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील की। इस मौके पर भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story