×

लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ने तैयार किए 16 स्लोगन

Manali Rastogi
Published on: 23 Sep 2018 5:57 AM GMT
लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ने तैयार किए 16 स्लोगन
X

कानपुर: "अच्छे दिन का सपना छोड़ो-शिवपाल से नाता जोड़ो " इस तरह के 16 स्लोगन लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किये गए है। यह सभी स्लोगन को जन-जन तक पहुचाने की जिम्मेदारी शिवपाल सिंह फैन्स एसोसियेशन को दी गयी है। फैंस एसोसियेशन मोर्चे के गठन से पहले ही यूपी के 60 जनपदों में अपने पैर जमा चुकी है।

यह भी पढ़ें: महागठबंधन की आस में बैठी रह गईं ये पार्टियां, BSP ने तैयार की कैंडिडेट की सूची

सभी स्लोगन को पोस्टर ,होर्डिंग पम्पलेट के जरिये लोगो तक पहुचाये जायगे । समाजवादी सेक्युलर मोर्चे में लगातार लोग जुड़ रहे हैं जिनमें कुछ बड़े नाम भी हैं जिसमें कुछ लोगों के नाम उगाजर हो गए हैं तो कुछ लोग वक्त आने पर अपने नाम की घोषणा करेंगे।

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का सबसे विश्वसनीय शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसियेशन का एक-एक कार्यकर्ता सेक्युलर मोर्च के दिन रात जमीन तैयार करने में जुटा है। फैन्स एसोसियेशन प्रदेश के सभी जनपदों में तेजी के साथ गाँव-गाँव और शहरी क्षेत्रो से युवाओ को मोर्चे में जोड़ने के काम में जुटा है।

लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किये स्लोगन इस प्रकार है । सब का हम सम्मान करेगे शिवपाल के हम साथ चलेगे ,अच्छे दिन का सपना छोड़ो शिवपाल से नाता जोड़ो ,एक ही नारा एक ही जंग-मरते दम तक शिवपाल के संग ,वक्त को न जाने दो अब शिवपाल को आने दो।

सब का जो करे सम्मान उसी शिवपाल है नाम ,नयी सोच नया है रंग लौट चलो शिवपाल के संग ,करोडो चाहने वालो का मेला है। कौन कहता है शिवपाल अकेला है। प्रदेश की है समझदारी अबकी बार शिवपाल की पारी इस तरह के कई स्लोगन पर मुहर लगी है।

शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसियेशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के मुताबिक ये जितने भी स्लोगन है युवाओ के अन्दर जोश भरने वाले है। इसके साथ हो यह स्लोगन आम जनमानस को भी लुभाने वाले है। जब ये स्लोगन जनता के बीच जायेगे तो लोग अपने आप समझ जाएंगे कौन सच्चा है और कौन झूठा। किसने अच्छे दिन दिखाए, यह सभी अपने आप में खुली किताब की तरह है।

हम लोग जमीनी लोग है हवा हवाई बातो पर विश्वास नही करते है। पूरे उत्तर प्रदेश में हम लोग सभी स्लोगन को पहुचाने की रणीनीति में जुटे है। हमारा फैन्स एसोसियेशन पूरी तरह से समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के लिए समर्पित है। मोर्चे के गठन से पहले ही हम लोगों ने फैन्स एसोसियेशन को शिवपाल जी की मदद से इतना मजबूत कर लिया है कि हमारी ताकत देख कर विपक्ष के लोग भी हैरान है।

सभी जनपदों में हमारी टीमे घर-घर जानकर पम्पलेट,पर्चे ,होर्डिंग ,पोस्टर की मदद से स्लोगन और मोर्चे की आगे की रणनीति से अवगत कराने का काम कर रहे है। आने वाले लोक सभा चुनाव में हमारी ताकत का अहसास सभी को हो जायेगा । मोर्चे में सभी धर्म जाती और वर्ग के लोग मिलजुलकर काम कर रहे है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story