×

"भाजपा भगाओ भगवान बचाओ" यात्रा की शुरुआत करेगी आम आदमी पार्टी -संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने आज लखनऊ में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिस तरह पूरे प्रदेश में हिन्दू मंदिर, भगवान की मूर्तियां तोड़े जा रहे हैं, उसको लेकर 12 जनवरी से आम आदमी पार्टी "भाजपा भगाओ भगवान बचाओ" यात्रा की शुरुआत करेगी। जिसकी शुरुआत अयोध्या से होगी। जो अयोध्या से शुरू होकर काशी तक जाएगी, जिसमें अपना दल भी उनके साथ होगा।

Anoop Ojha
Published on: 26 Dec 2018 11:21 AM GMT
भाजपा भगाओ भगवान बचाओ यात्रा की शुरुआत करेगी आम आदमी पार्टी -संजय सिंह
X

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने आज लखनऊ में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिस तरह पूरे प्रदेश में हिन्दू मंदिर, भगवान की मूर्तियां तोड़े जा रहे हैं, उसको लेकर 12 जनवरी से आम आदमी पार्टी "भाजपा भगाओ भगवान बचाओ" यात्रा की शुरुआत करेगी। जिसकी शुरुआत अयोध्या से होगी। जो अयोध्या से शुरू होकर काशी तक जाएगी, जिसमें अपना दल भी उनके साथ होगा।

यह भी पढ़ें........ आम आदमी पार्टी विधायक का प्रस्ताव, पूर्व PM राजीव गांधी से वापस लिया जाए भारत रत्न

संजय सिंह के अनुसार आज काशी और अयोध्या में हिन्दू मंदिरों को तोड़ा जा रहा है ये वो मंदिर हैं जो पुरातत्व विभाग में दर्ज हैं। बीजेपी हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ कर रही है । बीजेपी वो पार्टी है जो भगवान की जाति बताने लगी । एक तरफ स्वास्थ, शिक्षा, सड़क, से जनता परेशान है, दूसरी तरफ बीजेपी है कि नए नए मुद्दे लाकर जनता को भर्मित करने का काम कर रही है ।बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए ही हम ये यात्रा शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें............BJP के ‘बागियों’ के सहारे मोदी को घेरने में जुटी आम आदमी पार्टी

वंही यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में अपराध चरम पर है, जनता परेशान है, यही नहीं पुलिस भी सरकार के दबाव में काम कर रही है। आगरा का संजली हत्याकांड इसका उदाहरण है पीड़ित परिवार के अनुसार पुलिस गलत खुलासा किया है , मृत चचेरे भाई योगेश पर पुलिस आरोप लगा रही है जो गलत है। लिहाजा आम आदमी पार्टी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करती है। यही नहीं कल 27 दिसम्बर को आम आदमी पार्टी बढ़ते अपराध के खिलाफ जिलों के कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें............ दिल्ली ड्रामा ! आम आदमी पार्टी के साथ खड़ा है बीजेपी का ये साथी

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story