×

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करने वाली योगी सरकार असफल : आप

Rishi
Published on: 24 Sep 2017 3:24 PM GMT
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करने वाली योगी सरकार असफल : आप
X

लखनऊ: बीएचयू में अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रही छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज पर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। आप का कहना है कि यह सब सरकार के इशारे पर पुलिस ने किया है। आप ने रविवार को हजरतगंज में गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया।

ये भी देखें:… और जब बैंक में चूहे को पकड़ने दौड़ी पुलिस और मैनेजर !

आप के जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी ने इस मौके पर कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करने वाली योगी सरकार सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पूरी तरह से असफल साबित हुई है। इससे हताश होकर योगी सरकार शांति पूर्वक अपनी सुरक्षा की मांग कर रही छात्राओं को भी नहीं बख्श रही है।

ये भी देखें:योगी ने कहा- यूनिवर्सिटी और कॉलेजों को डिग्री और डिप्लोमा बांटने का अड्डा न बनाएं

उन्होंने कहा कि भाजपा आधी रात को बर्बरतापूर्वक लाठी चार्ज करवाकर प्रदेश में तानाशाह रवैये को कायम करना चाहती है। गौरव ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा छात्रों के साथ है और उनकी समस्याओं के समाधान तक हमेशा उनके लिए संघर्ष करती रहेगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story