हाथरस मामलें में बोले आप सांसद संजय सिंह, योगी सरकार को लिया निशाने पर

आप सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को लगातार ट्वीट कर कहा है कि हाथरस मामले में बलात्कारियों को बचाने के लिए आदित्यनाथ सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की अदालत में फर्जी शपथ पत्र दिया

sanjay-singh-aap-mp

आप सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर ताबड़तोड़ हमला (Photo social media)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने गुरुवार को अपने ट्वीटर हैंडल से सिलसिलेवार टवी्ट कर यूपी की योगी सरकार पर ताबड़तोड़ हमलें किए। संजय सिंह ने हाथरस मामलें में सर्वोच्च न्यायालय में यूपी की योगी सरकार द्वारा दाखिल किए गये शपथपत्र पर सवाल उठाते हुए उसको फर्जी करार देते हुए योगी सरकार के खिलाफ एफआईआर किए जाने की मांग की तो सहारनपुर में महिला के साथ हुए गैंगरेप के मामलें में पुलिस द्वारा पीड़िता को धमकाने का आरोप भी लगाया।

ये भी पढ़ें:हाथरस केस: सीबीआई की जांच हुई तेज, पूछताछ करने आरोपियों के घर पहुंची टीम

आप सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को लगातार ट्वीट कर कहा है

आप सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को लगातार ट्वीट कर कहा है कि हाथरस मामले में बलात्कारियों को बचाने के लिए आदित्यनाथ सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की अदालत में फर्जी शपथ पत्र दिया, अमेरिका की वेबसाइट का पन्ना चेप कर हाथरस में दंगे की साजिश बता दी 19 लोगों पर देशद्रोह भी लगा दिया, आदित्यनाथ सरकार पर एफआईआर की जाय।

सहारनपुर में एक महिला के साथ 03 लोगों द्वारा गैंगरेप के मामलें का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया

इससे पहले आप सांसद ने सहारनपुर में एक महिला के साथ 03 लोगों द्वारा गैंगरेप के मामलें का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया कि गैंगरेप पीड़िता को पुलिस की धमकी बयान वापस लो वरना बच्चों पर केस कर देंगे, आदित्यनाथ सरकार का हाथ बलात्कारियों के साथ। आज ही किए गए एक अन्य ट्वीट में आप प्रभारी ने कहा कि रक्षक बने है भक्षक, आदित्यनाथ जी के राज में बलात्कार की बोली लग रही है और थाने दलालों का केंद्र बने है, आगरा में किशोरी से दुष्कर्म के बाद थाने में उसके इज्जत की बोली डेढ़ लाख लगाई गई।

ये भी पढ़ें:पुलिस कप्तानों पर एक्शन: सीएम योगी करेंगे वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग, होगी सख्ती

बता दे कि यूपी में पिछले कुछ समय से विभिन्न जिलों में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध व दुष्कर्म किए जाने की खबरे आ रही है। यूपी में जहां एक ओर योगी सरकार महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए आगामी 17 अक्टूबर को राज्य में मिशन शक्ति अभियान शुरू करने जा रही है और मुख्मंत्री स्वयं इन मामलों पर निगरानी रखे हुए है तो वही दूसरी ओर राज्य में रोजाना महिलाओं व बच्चियों के खिलाफ अपराध और दुष्कर्म किए जाने की घटनाएं सुर्खियों में आ रही है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App