×

अदिति सिंह के बयान से भूचालः सोनिया पर निशाना, रायबरेली में सियासी घमासान

अदिति सिंह ने कहा, "पिछले पंचवर्षीय कार्यकाल में चुनाव जीतने के बाद सोनिया गांधी सिर्फ दो बार रायबरेली आई थीं। वहीं 2019 के चुनाव में नामांकन के बाद वह सिर्फ एक बार ही रायबरेली आई हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 7 Feb 2021 1:31 PM GMT
अदिति सिंह के बयान से भूचालः सोनिया पर निशाना, रायबरेली में सियासी घमासान
X

रायबरेली -कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह के बयान के बाद रायबरेली की सियासत में भूचाल आ गया है। अभी रायबरेली कांग्रेस में पैंतीस कांग्रेसियों की बगावत पर पार्टी डैमेज कंट्रोल करके उबर भी नही पाई थी कि बागी विधायक अदिति सिंह ने पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष एवं रायबरेली सांसद सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। अदिति ने सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए उनके अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में गैरमौजूदगी पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह के बयान से आया भूचाल

अदिति सिंह ने कहा, "पिछले पंचवर्षीय कार्यकाल में चुनाव जीतने के बाद सोनिया गांधी सिर्फ दो बार रायबरेली आई थीं। वहीं 2019 के चुनाव में नामांकन के बाद वह सिर्फ एक बार ही रायबरेली आई हैं। जनता ने ही उन्हें चुनाव जितवाया है।" अदिति ने ये भी कहा कि जो भी अच्छा काम करेगा मैं उसकी तारीफ करूंगी।

ये भी पढ़ेंः कृषि कानून के ये पहलूः सबने साध रखी है चुप्पी, आखिर किसान आंदोलन कब तक

2019 के चुनाव में नामांकन के बाद सोनिया गांधी सिर्फ एक बार ही रायबरेली आईं

उन्होंने कहा था कि, "जब से मैंने अमेठी के टिकट से चुनाव लड़ने का फैसला लिया, तब से आजतक ऐसा कोई क्षण नही गया जब मुझे अपमानित नही किया गया। ऐसा कोई क्षण नही गया है जब कांग्रेस ने नुझे प्रताड़ित करने का प्रयास न किया हो।" उन्होंने आगे कहा था कि, "लेकिन हम संकल्पबद्ध हैं कि भाजपा के कार्यकर्ता केवल अमेठी में ही नही पूरे देश में पूरी निष्ठा के साथ काम करेंगे। मुझे साल 2014 में उकसाया गया था, अपमानित किया गया था और मैंने तब एक वचन दिया था लोगों को कि मैं 2019 में अमेठी की सीट जीतकर रहूंगी ।'

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/Aditi-Singh-Statement-on-Sonia-Gandhi-Raebareli-Visit-numbers-Slams-Congress.mp4"][/video]

अदिति सिंह बोलीं- जनता ने उन्हें जितवाया है चुनाव

अदिति सिंह ने कहा ने कहा कि प्रभु की असीम कृपा रही कि मेरे मुख से निकला हुआ वो शब्द साकार हुआ, सफल हुआ और आज मैंने निश्चित रूप से मंच से कहा है कि कांग्रेस अगर प्रताड़ित करती रहेगी तो अमेठी का हर कार्यकर्ता साल 2024 में लोकसभा के चुनाव में रायबरेली की सीट पर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाएगा।" बागी विधायक अदिति के इस तेवर से रायबरेली में सोनिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें-अजय राय को मुख्तार का डरः जान के खतरे का अनदेशा, योगी सरकार से मांगी सुरक्षा

बता दें की सिविल लाइंस में दुकानदारों से जमीन खाली कराने के मुद्दे पर वो यहां पहुंची थीं। तब उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे राजनीतिक गुरु हैं, उनसे मेरी बात हो गयी है। उन्होंने जांच के बाद न्याय का आश्वासन दिया है। वही सांसद सोनिया गांधी द्वारा सिविल लाइंस में पटरी दुकानदारो के मामले न्याय न दिला पाने से लोगो मे नाराजगी भी रही है।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story