×

अफजाल अंसारी ने CM अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- इतना सस्ता झूठ तो ठेला वाला भी नहीं बोलता

समाजवादी पार्टी (सपा) से टिकट के अनबन के बाद गुरुवार (26 जनवरी) को ही अपनी पार्टी कौमी एकता दल का बसपा में विलय करने वाले कौमी एकता दल (कौएद) के अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने सपा पर अंसारी परिवार के चरित्र हत्या का आरोप लगाते कहा कि ठेला लगाने वाला भी इतना सस्ता झूठ नही बोलता, जितना सीएम अखिलेश ने बोला और किया है।

tiwarishalini
Published on: 27 Jan 2017 1:53 PM GMT
अफजाल अंसारी ने CM अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- इतना सस्ता झूठ तो ठेला वाला भी नहीं बोलता
X

बलिया: समाजवादी पार्टी (सपा) से टिकट के अनबन के बाद गुरुवार (26 जनवरी) को ही अपनी पार्टी कौमी एकता दल का बसपा में विलय करने वाले कौमी एकता दल (कौएद) के अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने सपा पर अंसारी परिवार के चरित्र हत्या का आरोप लगाते कहा कि ठेला लगाने वाला भी इतना सस्ता झूठ नही बोलता, जितना सीएम अखिलेश ने बोला और किया है। कौएद अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने शुक्रवार (27 जनवरी) को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अपनी साफ सुथरी छवि के लिए फिक्रमंद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ही पिछली बार पहल कर कौएद का सपा में विलय कराया था।

यह भी पढ़ें ... अंसारी बंधु BSP में शामिल, मुख्तार मऊ सदर तो घोसी सीट से अब्बास होंगे प्रत्याशी

सीएम अखिलेश पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

अफजाल अंसारी ने कहा कि विधानमंडल के पिछले दिनों हुए 2 दिन के अधिवेशन के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधान सभा अध्यक्ष के कार्यालय में मुख्तार अंसारी और शिबगतुल्लाह अंसारी से लंबी बातचीत की थी। इतना ही नहीं सीएम ने मुख्तार और शिबगतुल्लाह को टिकट दिए जाने का स्पष्ट भरोसा भी दिया था।

अफजाल ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव ने भरोसा दिलाते हुए कहा था कि वे जुबान के पक्के हैं। अंसारी बंधु हमारी मदद करें, हम आपकी निश्चित मदद करेंगे। इसके बाद सीएम ने सपा पर कब्जे की लड़ाई के समय उनके विधायक भाई शिबगतुल्लाह अंसारी को अपने सरकारी आवास पर बुलाया था और मदद करने का स्पष्ट वादा कर मुख्तार और शिबगतुल्लाह के समर्थन का हलफनामा लिया था।

कौएद अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए सवाल किया कि अगर उन्हें अंसारी परिवार दागी लगता था तो फिर कौएद का सपा में विलय क्यों कराया गया और समर्थन का हलफनामा क्यों प्राप्त किया गया। उन्होंने अंसारी परिवार के दागी होने के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि अंसारी परिवार कई पीढ़ी से देश की सेवा कर रहा है।

यह भी पढ़ें ...मायावती दिखीं सैंडल में तो अफजाल अंसारी नंगे पैर, कुछ यूं कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

अल्पसंख्यक लेंगे सपा से धोखेबाजी का बदला

-अफजाल अंसारी ने कहा कि सपा से धोखेबाजी का बदला अल्पसंख्यक लेंगे।

-उनका परिवार बसपा सरकार बनाने के लिए जी तोड़ कोशिश करेगा

-अफजाल ने कहा कि वह पूर्वी उत्तर प्रदेश के अनेक जिलों में जाकर अल्पसंख्यक, शोषित और कमजोर वर्ग को बसपा से जोड़ने का काम करेंगे।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story