×

अखिलेश ने पिता मुलायम को लेकर दिया बड़ा बयान, निशाने पर योगी

Rishi
Published on: 6 Oct 2017 12:38 PM GMT
अखिलेश ने पिता मुलायम को लेकर दिया बड़ा बयान, निशाने पर योगी
X

आगरा : अगले 5 वर्षों के लिए अखिलेश यादव सपा अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। इसके बाद उन्होंने अपने पिता व पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर जो पहला बयान दिया, वो ये कि नेता जी की पार्टी है जब चाहे नेता जी कहीं भी कभी भी आ सकते हैं।

ये भी देखें:साहस और एडवेंचर्स भरा कॅरियर है फायर फाइटर, ऐसे करें तैयारी

उन्होंने कहा कानून व्यवस्था ठीक करने के लिए एनकाउंटर समाधान नहीं है। बागपत एनकाउंटर पर सवाल खड़ा करते हुए यादव ने कहा अगर मृतक के परिजन सीबीआई जांच की मांग कर रहे है, तो बीजेपी को सीबीआई जांच करवानी चाहिए। क्योंकि बीजेपी तो वैसे भी सीबीआई की ही बात करती है।

सपा अध्यक्ष ने कहा अब लोगों को सोचना पड़ेगा की समाज और देश प्रदेश को किस और ले जाएं। हमारी सरकार ने विकास के कई मॉडल पेश किए। अच्छी सड़के कैसे बने, प्रदेश में रोजगार कैसे बढे ये सब हम करके दिखा चुके है। हम वादा करते है कि अगर युवा शक्ति ने साथ दिया तो प्रदेश ही नहीं देश में भी विकास की लहर चलेगी और सपा की सरकार बनेगी।

ये भी देखें: इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर रहते हैं ज्यादा एक्टिव तो स्किन पर भी दें ध्यान

गोरखपुर में बच्चों की हो रही लगातार मौतों पर उन्होंने कहा योगी जी नवरात्रों में भी लंबी पूजा पर थे। अभी चार दिन पहले भी योगी जी ने भगवान से बच्चो की मौत न हो ऐसी प्रार्थना की होगी। लेकिन भगवान ने भी कहा होगा तुम धरती पर सही कर्म करो तभी बच्चों की जान बचेगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story