×

तेलंगाना : मतगणना से पहले तेज हुई हलचल, KCR से मिलने बाइक से पहुंचे ओवैसी

तेलंगाना चुनाव रिजल्ट के एक दिन पहले एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने कार्यवाहक सीएम के चंद्रशेखर राव से उनके घर जाकर मुलाकात की। आपको बता दें सीएम से मिलने ओवैसी बाइक से पहुंचे। इस दौरान ओवैसी तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए नजर आए।

Rishi
Published on: 10 Dec 2018 11:47 AM GMT
तेलंगाना : मतगणना से पहले तेज हुई हलचल, KCR से मिलने बाइक से पहुंचे ओवैसी
X

हैदराबाद: तेलंगाना चुनाव रिजल्ट के एक दिन पहले एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने कार्यवाहक सीएम के चंद्रशेखर राव से उनके घर जाकर मुलाकात की। आपको बता दें सीएम से मिलने ओवैसी बाइक से पहुंचे। इस दौरान ओवैसी तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए नजर आए।

ये भी देखें : मध्‍य प्रदेश: मतगणना से पहले ही कमलनाथ सीएम घोषित, सब्र नहीं इन्हें

मुलाकात से पहले ओवैसी ने ट्वीट किया कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि तेलंगाना में केसीआर ही अगले सीएम होंगे। अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन उनके साथ है। उन्होंने लिखा कि देश की एकता के लिए यह हमारा पहला कदम है।



आपको बता दें, तेलंगाना में मतदान के बाद जब एग्जिट पोल आए तभी से टीआरएस और बीजेपी के बीच दोस्ती को लेकर हवा बनने लगी। इससे कांग्रेस भी हरकत में आ गई और उसने बयान जारी कर कहा कि टीआरएस विधानसभा चुनाव नतीजे के बाद बीजेपी से हाथ मिलाती है तो उसे भी ओवैसी की एआईएमआईएम के साथ जाने से परहेज नहीं है।

ये भी देखें : जन्मदिन विशेष: जब समधी महात्मा गांधी के विरोध में खड़े हुए चक्रवर्ती राजगोपालाचारी

मजे की बात ये है कि टीआरएस और एआईएमआईएम ने अभीतक बीजेपी या कांग्रेस के साथ जाने की कोई बात नहीं की है।

बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा की 119 सीटें हैं। 2014 में बीजेपी ने 45 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे और उसे 5 पर जीत मिली थी। वहीं इसबार बीजेपी को उम्मीद है कि उसे 10 से 12 सीटें मिल सकती हैं। बीजेपी के रणनीतिकार ये मान रहे हैं कि अगर पार्टी को इतनी सीट मिली तो सत्ताधारी दल उसके साथ आ सकता है। इसका फायदा ये होगा कि राजस्थान यदि हाथ से निकल भी जाता है तो दक्षिण में उसका खाता खुल जाएगा और उसे लोकसभा चुनावों के लिए एक साथी भी मिलेगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story