×

मैं NCP में हूं और रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता: अजित पवार

अजित पवार ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि हमारा बीजेपी-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र को अगले पांच साल तक एक स्थिर सरकार देगी, जो राज्य और यहां के लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी के साथ काम करेगी।

Harsh Pandey
Published on: 24 Nov 2019 12:22 PM GMT
मैं NCP में हूं और रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता: अजित पवार
X

मुंबई: महाराष्ट्र में अभी भी राजनीतिक भूचाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बड़ी खबर है कि नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने एक बार फिर कहा कि बीजेपी-एनसीपी गठबंधन अगले पांच साल तक सूबे को स्थिर सरकार देगा, उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कर कहा कि मैं एनसीपी में हूं, इसेक साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हमेशा एनसीपी में रहूंगा और शरद पवार साहब हमारे नेता हैं।

अजित पवार ने किया ट्वीट...

अजित पवार ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि हमारा बीजेपी-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र को अगले पांच साल तक एक स्थिर सरकार देगी, जो राज्य और यहां के लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी के साथ काम करेगी। साफ देखा जा सकता है कि अजित पवार का ये ट्वीट इस ओर इशारा करता है कि वो बीजेपी का साथ नहीं छोड़ेंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भारतीय राजनीति का सबसे बड़ा उलटफेर देखा गया। शनिवार सुबह बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को सीएम शपथ दिलाई। तो वहीं अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story