×

जब तीन महीने बाद पिता मुलायम से मिले अखिलेश तो हुआ कुछ ऐसा !

Gagan D Mishra
Published on: 28 Sep 2017 8:43 AM GMT
जब तीन महीने बाद पिता मुलायम से मिले अखिलेश तो हुआ कुछ ऐसा !
X
जब तीन महीने बाद पिता मुलायम से मिले अखिलेश तो हुआ कुछ ऐसा!

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अभी कुछ दिन पूर्व अपने बेटे और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को आशीर्वाद दिया तो गुरुवार को अखिलेश करीब तीन महीने बाद अपने पिता से मिलने उनके आवास पहुँच गए। माना जा रहा है कि पूर्व सीएम ताजनगरी आगरा में 5 अक्टूबर को होने वाले पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में नेता जी को आमंत्रित करने के लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें...अखिलेश को आशीर्वाद देकर नेताजी अब कौन सा खेल रहे है सियासी दांव

बीते मंगलवार को मुलायम ने लखनऊ में हुई सपा की राज्य कार्यकारिणी बैठक में खुद को आमंत्रित न किये जाने पर अखिलेश की कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त की थी और उन्हें घमंडी बताया था। लेकिन अंत में अखिलेश को आशीर्वाद दे और खुद को सपा के साथ होने की बात कह नई पार्टी बनाने की सभी कयासों पर विराम लगा दिया था।

गुरुवार को अखिलेश और मुलायम की मुलाकात के बाद 5 विक्रमादित्य से बाहर आई खबरों के मुताबिक पिता-पुत्र के बीच सब कुछ ठीक है और नेताजी ने आगरा में होने वाले सपा के रास्ट्रीय कार्यकारणी बैठक में आने पर सहमति दे दी है।

यह भी पढ़ें...अमर भड़ास! स्वघोषित राजकुमार अखिलेश ने अपने पिता की बलि दे दी

बतादें मुलायम ने जब अखिलेश यादव के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति नाराजगी जताई थी तो लगा कि वह अखिलेश यादव से बेहद नाराज हैं। लेकिन आज गुरुवार को अखिलेश यादव ने महज 50 मीटर की दूरी को करीब तीन महीने में तय कर आज मुलायम के आवास 5 विक्रमादित्य पहुंचे तो माना जा रहा है कि पिता-पुत्र में अब सब कुछ ठीक है।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story