Chitrakoot News: चुनाव में मिल रही लगातार पराजय से अखिलेश यादव बौखला हुए हैं, बोले केशव प्रसाद मौर्य

Chitrakoot News: प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कामदनाथ परिक्रमा के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव वर्ष 2014 से लगातार पराजय का सामना कर रहे है, जिससे वह बौखला गए है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 30 July 2022 6:37 AM GMT
up dcm keshav prasad maurya
X

up dcm keshav prasad maurya (image social media)

Click the Play button to listen to article

Chitrakoot News: प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कामदनाथ परिक्रमा के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव वर्ष 2014 से लगातार पराजय का सामना कर रहे है, जिससे वह बौखला गए है। उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस वे वाला प्रदेश बन चुका है, अखिलेश यह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे है। भाजपा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार की देर शाम धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे। रात्रि विश्राम के बाद शनिवार की सुबह वह भगवान कामदनाथ दरबार पहुंचे। कामदनाथ प्राचीन मुखारबिंद में पूजन-अर्चन के बाद उन्होंने आरती की। इसके बाद परिक्रमा लगाई।

प्रमुख द्वार, तृतीय मुखारबिंद व बरहा हनुमान मंदिर में भी उन्होंने पूजन किया। इसी बीच डिप्टी सीएम ने मीडिया के कुछ सवालों के जवाब दिए। कहा कि यह भगवान राम की तपोभूमि है। कामद नाथ परिक्रमा के दौरान ठंडी हो या फिर बरसात, प्रभावित नहीं करती। वह कल देर से आए है, इसलिए सुबह कामदनाथ दरबार पहुंचे और परिक्रमा लगाई है। प्रशिक्षण वर्ग में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर होने वाली चर्चा के सवाल पर कहा कि तैयारियां सतत चलने वाली प्रक्रिया है। मंथन के बाद ही बताएंगे, जो निकलेगा। अभी इस पर कुछ नहीं कहेंगे।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के किए गए ट्वीट पर कहा कि अखिलेश वर्ष 2014 से लेकर लगातार पराजय का सामना कर रहे है, इसलिए वह बौखलाए हुए है। उनको लगता है कि धरती में वही एक मनुष्य है, जिन्होंने आगरा एक्सप्रेस वे बना दिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि अब यूपी एक्सप्रेस वे का प्रदेश बन गया है। जिसे अखिलेश अब बर्दाश्त नहीं कर पा रहे है।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे बनने से यहां के लोगों में खुशी की लहर है। बुंदेलखंड में लोगों की आमदनी बढ़ी है। जो जमीन 50 हजार रुपए बीघे नहीं बिकती थी, अब उसकी कीमत 50 लाख प्रति बीघा हो गई है। कहा कि उनकी भगवान कामदनाथ से प्रार्थना है कि अखिलेश जी को सद्बबुद्धि दे। डिप्टी सीएम ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर पूंछे गए सवाल पर कुछ नहीं बोले और आरोग्यधाम के लिए रवाना हो गए।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story