×

सीएम अखिलेश ने कहा- यूपी में एकबार फिर बनाऊंगा समाजवादियों की सरकार

सपा में मचे घमासान की वजह से कार्यकर्ताओं में काफी निराशा है। अखिलेश मंगलवार को कार्यकर्ताओं से मिलकर उनमें जोश भरने का का काम करेंगे

By
Published on: 17 Jan 2017 4:15 AM GMT
सीएम अखिलेश ने कहा- यूपी में एकबार फिर बनाऊंगा समाजवादियों की सरकार
X

लखनऊः सीएम अखिलेश ने मंगलवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब जिम्मेदारी बड़ी है, हमें सबका साथ चाहिए। उन्होंने कहा- एकबार फिर समाजवादियों की सरकार यूपी में बनाऊंगा। साइकिल उन्हें ही मिलेगी इसका उन्हें पूरा विश्वास था। हम चुनाव में नेता जी को साथ लेकर चलेंगे, हमारा रिश्ता अटूट है। कांग्रेस के साथ गठबंधन पर एक -दो दिनों में फैसला लिया जाएगा।

और क्या कहा सीएम अखिलेश ने?

-उन्होंने कहा कि 19 जनवरी को होने वाली रैली रद्द की जाती है, क्योंकि अब हमारे पास समय कम है।

-आज सबसे पहले प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल करूंगा।

-इस विधानसभा चुनाव में डिंपल यादव स्टार प्रचारक रहेंगी।

-राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने की बात पर कहा कि अभी इंतजार करिए।

ये भी पढ़ें... मुलायम और शिवपाल आएंगे अखिलेश के साथ, संकेत तो कुछ ऐसे ही हैं !

समाजवादी पार्टी (सपा) में मचा घमासान खत्म तो नहीं हुआ लेकिन चुनाव चिह्न को लेकर चल रहा विवाद जरुर थम गया है। अब सपा मुलायमवादी से अखिलेशवादी हो गई है। चुनाव आयोग के फैसले के बाद सीएम अखिलेश ने मुलायम सिंह से मुलाकात की और कहा कि पार्टी आगे बढ़ती रहेगी। बता दें कि मंगलवार को अखिलेश सपा समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

यूपी में 7 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन सपा में मचे घमासान की वजह से कार्यकर्ताओं में काफी निराशा है। अखिलेश मंगलवार को कार्यकर्ताओं से मिलकर उनमें जोश भरने का काम किया। बता दें कि यूपी में पहले चरण के चुनाव के लिए मंगलवार 17 जनवरी से नामांकन प्रक्रिया शुरू की जाएगी। पहले चरण में 15 जिलों की 73 विधानसभा सीटों पर मतदान 11 फरवरी को होंगे।

ये भी पढ़ें...अखिलेश की हुई समाजवादी पार्टी, चुनाव आयोग ने दिया मुलायम सिंह को बड़ा झटका

चुनाव आयोग के फैसले के बाद अखिलेश खेमें में जहां जश्न का माहौल है तो वहीं कांग्रेस के साथ सपा के गठबंधन की संभावनाएं तेज हो गई हैं। बता दें कि बीजेपी के खिलाफ यूपी चुनाव में कई पार्टियां अखिलेश के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। सूत्रों के अनुसार यूपी चुनाव में बीजेपी को मात देने के लिए सपा, कांग्रेस, जेडयू, और आरजेडी समेत कई पार्टियों के साथ महागठबंधन के लिए करीब-करीब बात बन चुकी है।

ये भी पढ़ें... UP चुनाव: BJP ने जारी की 149 कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट, देखें क‌िसको कहां से म‌िला ट‌िकट

Next Story