तमिलनाडु में AIADMK-BJP का बड़ा ऐलान, अमित शाह का ये है प्लान

अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने अपने दस साल के कार्यकाल में प्रदेश को क्या दिया? मैं विनम्रता के साथ यह कह सकता हूं कि हम प्रदेश को जो कुछ भी दे रहे हैं। यह प्रदेश का अधिकार था जिससे सूबे के लोग लंबे समय से वंचित थे।

Amit Shah

तमिलनाडु में AIADMK-BJP का बड़ा ऐलान, अमित शाह का ये है प्लान (फोटो: सोशल मीडिया)

चेन्नई: तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। इस समय देश के गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु दौरे पर हैं। इस दौरान एआईएडीएमके और बीजेपी ने तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव में साथ मिलकर लड़ने की घोषणा की है। इस घोषणा के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री और अमित शाह ने बैठक की।

अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने अपने दस साल के कार्यकाल में प्रदेश को क्या दिया? मैं विनम्रता के साथ यह कह सकता हूं कि हम प्रदेश को जो कुछ भी दे रहे हैं। यह प्रदेश का अधिकार था जिससे सूबे के लोग लंबे समय से वंचित थे।

अमित शाह ने तमिलनाडु में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रही है। पूरे देश ने नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में इस महामारी का डटकर सामना किया है। आंकड़ों को देखें तो भारत अन्य विकसित देशों से भी अच्छे से कोरोना का मुकाबला कर पाया है।

ये भी पढ़ें…PDPU दीक्षांत समारोह में बोले PM मोदी, एनर्जी सेक्टर में हैं असीम संभावनाएं

Amit Shah

शाह ने MGR और जयललिता की तारीफ की

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि महान MGR और लोकनेत्री जयललिता जी के नेतृत्व में जिस तरह से तमिलनाडु ने विकास का हुआ था। मुझे भरोसा है कि पलानीस्वामी जी के नेतृत्व में तमिलनाडु इसी रास्ते पर आगे बढ़कर देश का सबसे अच्छा राज्य बन सकता है।

उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में तमिल संस्कृति सबसे पुरानी संस्कृतियों में से एक है, जिसने हमेशा दुनियाभर में भारत को यश दिलाया है। सांस्कृतिक क्षेत्र, विज्ञान, कला, शिल्प शास्त्र या स्वतंत्रता का आंदोलन हो, तमिल संस्कृति के योगदान को कभी कोई भुला नहीं सकता।

ये भी पढ़ें…बंगाल में हिलेगी सत्ता: BJP नेता के दावे से आया भूकंप, डगमगाई ममता सरकार

इससे पहले पलानीस्वामी ने कहा कि बीजेपी को एआईएडीएमके का समर्थन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ मिलकर 2021 का चुनाव जीतेंगे। तमिलनाडु हमेशा पीएम मोदी का समर्थन करेगा।

बिहार में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी की नजर अब पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु पर टिकी हुई है। दोनों राज्यों में अगले साल विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है। अमित शाह पार्टी के राजनीतिक आधार को मजबूत करने के लिए तमिलानाडु पहुंचे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App