×

अमर सिंह नहीं लड़ेंगे आजमगढ़ से चुनाव, मोदी—योगी के लिए करेंगे कैंपेन

sudhanshu
Published on: 2 Aug 2018 10:50 AM GMT
अमर सिंह नहीं लड़ेंगे आजमगढ़ से चुनाव, मोदी—योगी के लिए करेंगे कैंपेन
X
अमर सिंह ने की PM मोदी की तारीफ, BJP का दामन थामने के दिए संकेत

लखनऊ: राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अपने आजमगढ से चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि मैं निर्दलीय सांसद हूं और अभी मेरा चार साल का कार्यकाल शेष है। ऐसे में मैं पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए आक्रामक चुनाव कैम्पेन करना पसंद करूंगा, क्योंकि मैं बुआ—बबुआ की जोड़ी को स्वीकार नहीं करता।



ट्वीट करके कही दिल की बात

अपने टिवटर हैंडिल पर अमर सिंह ने कहा है कि समाज के ज्यादातर ओबीसी वर्गों को आरक्षण के लाभों से बाहर रखा गया है क्योंकि समाजवादी पार्टी और बसपा दोनों ने अपनी पसंद के समुदायों का समर्थन किया था। आपको बता दें कि बीते दिनों अमर सिंह के राज्यसभा से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी। सुभासपा मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने भी अमर सिंह को आजमगढ से बतौर गठबंधन प्रत्याशी चुनाव में अपनी पार्टी से उतारने का न्यौता दिया था।



सियासत के पुराने खिलाड़ी रहे हैं अमर सिंह

अमर सिंह का यूपी की सियासत से गहरा नाता रहा है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सरकार में अमर की तूती बोलती थी। उनके उदयोगपतियों और फिल्मी सितारों से संबंध जगजाहिर हैं। समाजवादी परिवार में संग्राम के बाद से ही आने वाले चुनावों को लेकर अमर सिंह का रूख जानने की कोशिश की जा रही थी। अब उन्होंने टिवट कर साफ कर दिया है कि वह अखिलेश—मायावती गठबंधन को पसंद नहीं करते हैं। बल्कि अमर इसकी जगह भाजपा के लिए प्रचार करना ज्यादा पसंद करेंगे।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story