×

अमर सिंह का आजम पर वार, 'नारी शक्ति जयाप्रदा, करेंगी रामपुर के महिषासुर' का अंत

जयाप्रदा को लेकर आजम खान की विवादित टिप्पाणी पर महिला आयोग ने इस मामले को संज्ञान लेकर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की थी। इस पर चुनाव आयोग ने आजम खान पर 72 घंटे का चुनाव प्रचार बैन लगाया था।

Vidushi Mishra
Published on: 21 April 2019 6:48 AM GMT
अमर सिंह का आजम पर वार, नारी शक्ति जयाप्रदा, करेंगी रामपुर के महिषासुर का अंत
X

उत्तर प्रदेश: राज्यचसभा सांसद अमर सिंह ने शनिवार को रामपुर से आजम खान पर जयाप्रदा मामले पर हमला बोला। उन्होंनने बीजेपी प्रत्यााशी जयाप्रदा का समर्थन करते हुए कहा, 'जयाप्रदा के रूप में ये नारी शक्ति है, रामपुर के महिषासुर का वध करेगी।'

अमर सिंह ने शनिवार रात को रामपुर में एक सभा में कहा कि जयाप्रदा जी रामपुर की बुराई को हराने के लिए रामपुर की गंदगी को मिटाने के लिए एक हथियार हैं। इस हथियार के माध्यम से, अभी-अभी नवरात्र बीता है, नारी शक्ति महिषासुर का वध करती है।

यह भी देखे:नहीं है आजम-जयाप्रदा की जुबानी जंग नई

जयाप्रदा जी के रूप में ये नारी शक्ति है जो रामपुर के राजनीति के महिषासुर का वध करेगी। जिसका एक ही काम है खाली प्लाट हमारा है, मेरा नाम आजम है मेरा ये नारा है। इस सभा में जयाप्रदा ने भी आजम खान पर निशाना साधा।

पिछले दिनों आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्पभणी की थी। इसके बाद महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेकर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की थी। चुनाव आयोग ने आजम खान पर 72 घंटे का चुनाव प्रचार बैन लगाया था।

यह भी देखे:आजम खान के खानदान का डीएनए खराब है: साध्वी प्राची

72 घंटे का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद शुक्रवार को आजम ने कहा था कि उनके साथ एक आतंकवादी और एक अपराधी की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story