×

अमेठी: आगमन से पूर्व स्मृति के विरोध में ‘गुजराती ईरानी वापस जाओ’ के लगे पोस्टर

Manali Rastogi
Published on: 19 Nov 2018 3:51 AM GMT
अमेठी: आगमन से पूर्व स्मृति के विरोध में ‘गुजराती ईरानी वापस जाओ’ के लगे पोस्टर
X

अमेठी: जिस अमेठी में 2014 के लोकसभा इलेक्शन के बाद से स्मृति ईरानी का ग्लैमर बना हुआ था आज उसी अमेठी में उनके विरुद्ध आवाज़ बुलंद होने लगी है। सोमवार को जब वो अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंच रहीं हैं तो उनके आगमन से कुछ घंटे पूर्व अमेठी के प्रमुख एरिये में उनके विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं जिस पर लिखा हुआ है गुजराती ईरानी वापस जाओ।

डीएम-एसपी के बंगलो से लेकर 20 प्रमुख एरिये में लगे हैं पोस्टर

आपको बता दें कि उक्त पोस्टर समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य जयसिंह प्रताप यादव के द्वारा लगवाए गए हैं। जिस पर उन्होंने लिखा है के आपके राज्य गुजरात में उत्तर भारतीयों पर लगातार अत्याचार हो रहा है, जब आप उनके साथ नहीं तो आप उत्तर भारत (अमेठी) में आने की हकदार नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के जिला मंत्री ने ट्वीट कर राहुल को दिया इनविटेशन, स्मृति ने किया रीट्वीट

ये पोस्टर अमेठी के 20 प्रमुख चौराहों पर लगाए गए हैं। खास बात ये के ये पोस्टर डीएम-एसपी आफिस और उनके आवास के पास लगाए गए और किसी को कानो कान ख़बर तक नहीं हुई। सनद रहे के सोमवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर हैं, उनके साथ केंद्र और राज्य के मंत्री भी अमेठी पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: TET की परीक्षा में धरे गए दो मुन्नाभाई

स्मृति ईरानी यहां गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय में दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण का वितरण करेंगी। साथ ही पिपरी घाट और इस जगदीशपुर में बनने वाले ट्रामा सेंटर का शिलान्यास करेंगी। इसके अलावा गौरीगंज तहसील क्षेत्र के मवई व सैठा गांव में बनकर तैयार दो पीएचसी का लोकार्पण करेंगी।

यह भी पढ़ें: निर्भया फंड : लखनऊ में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिखेंगे बड़े बदलाव

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story