×

अमित जॉनी का ऐलान, अखलाक हत्याकांड के आरोपी हरिओम सिसोदिया यहां से लड़ेंगे चुनाव

sudhanshu
Published on: 26 Sep 2018 1:51 PM GMT
अमित जॉनी का ऐलान, अखलाक हत्याकांड के आरोपी हरिओम सिसोदिया यहां से लड़ेंगे चुनाव
X

नोएडा: उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना ने आगामी 2019 लोकसभा चुनाव के लिए यूपी की 4 और हरियाणा की 1 सीट पर अपने उम्मीदवारों को उतारने का ऐलान किया है। इस बाबत जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने बुधवार को एक प्रेसवार्ता की। जिसमें उन्होंने नोएडा, मथुरा, आगरा, फरीदाबाद, आगरा सीट से अपने प्रत्याशियों के नाम का आधिकारिक ऐलान किया। गौतमबुद्ध नगर संसदीय सीट से बिसाहड़ा के बहुचर्चित अखलाक हत्याकांड के आरोपी हरिओम सिसोदिया को उम्मीदवार घोषित किया गया।

अन्‍य सीटों पर भी उम्‍मीदवार घोषित

आगरा संसदीय सीट से राजसमंद में लव जिहाद की घटना पर हुए मोहम्मद अफराजूल मर्डर के आरोप में जोधपुर जेल में बन्द शंभूलाल रैगर और मथुरा सीट से हरियाणवी सिंगर विकास कुमार को प्रत्याशी बनाने की घोषित की गई है। वहीं पलवल के जुनैद हत्याकांड में जेल में बंद मुख्य आरोपी नरेश सहरावत को फरीदाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने का फैसला किया गया है।

वहीं यूपी की एक सीट और उसके उम्मीदवार की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। हत्यारोपियों को चुनाव लड़ाने के सवाल पर अमित जानी ने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने हाल ही में एक याचिका पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि जब तक कोई भी व्‍यक्ति दोषी करार नहीं दिया जाता, मामला चाहे जितना संगीन हो, वह निर्दोष ही माना जाता है। चूंकी सभी मामलों में मुस्लिम वोट का तुष्टीकरण होता है ।इसलिए सेकुलर दल उनको निशाने पे लेने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि राजपूतों को गोलियों से भून देने वाली बेंडिट कवीन नाम से कुख्यात फूलन देवी को सम्मानित करके लोकसभा में भेजने वाले यही लोग हैं। हत्या,लूट और डकैती के अभियुक्‍त माफिया डॉन अतीक अहमद सपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं, कांग्रेस बाहुबली अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतार चुकी है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story