×

बंगाल में जय श्रीराम: शाह की गरज से हिल उठी ममता सरकार, ऐसे लिया निशाने पर

रैली में अमित शाह ने कहा कि टीएमसी की सरकार ने बंगाल में घुसपैठियों को जगह दी, लेकिन हमारी सरकार आने पर एक-एक घुसपैठिये को बाहर निकाल दिया जाएगा।

Shreya
Published on: 18 Feb 2021 10:26 AM GMT
बंगाल में जय श्रीराम: शाह की गरज से हिल उठी ममता सरकार, ऐसे लिया निशाने पर
X
बंगाल में जय श्रीराम: शाह की गरज से हिल उठी ममता सरकार, ऐसे लिया निशाने पर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) शुरू होने में बस कुछ ही वक्त बचा है। इस बीच राज्य में सियासी सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। इस बीच उन्होंने दक्षिण 24 परगना में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

ममता पर गरजे अमित शाह

यहां अमित शाह ने नामखाना में चुनावी सभा को संबोधित किया और इस दौरान सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी की मुखिया और सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि TMC के गुंडों ने बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं को मार गिराया है। अगर बीजेपी की सरकार आई तो पाताल से ढूंढकर उन्हें सजा देंगे।

यह भी पढ़ें: अब बंगाल में किसान आंदोलन की एंट्री, भाजपा को सियासी नुकसान की आशंका

bjp amit shah (फोटो- ट्विटर)

घुसपैठियों को निकाला जाएगा बाहर

रैली में अमित शाह ने कहा कि टीएमसी की सरकार ने बंगाल में घुसपैठियों को जगह दी, लेकिन हमारी सरकार आने पर एक-एक घुसपैठिये को बाहर निकाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में दुर्गा पूजा करने के लिए आज कोर्ट में अनुमति लेनी पड़ती है। बीजेपी के दबाव के बाद ममता बनर्जी भी सरस्वती पूजन कर रही है, मुझे इससे बहुत खुशी हुई।

लगाए जय श्रीराम के नारे

गृह मंत्री ने ममता पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती है कि उनका अपमान करते हैं। इस बीच उन्होंने रैली में जय श्री राम के नारे भी लगवाए और कहा कि ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है। गौरतलब है कि जब बीजेपी द्वारा बंगाल में सुभाष चंद्र बोस की जंयती के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

यह भी पढ़ें: ममता-शाह का आमना-सामना: गृहमंत्री ने की पूजा-अर्चना, बंगाल में गरजेंगे दोनों दिग्गज

इस दौरान जब ममता बनर्जी को मंच पर बोलने के लिए बुलाया गया तो सभी जय श्री राम का नारा लगाने लगे, इससे ममता बनर्जी खफा हो गईं और मंच पर बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यूं किसी को आमंत्रित करके अपमान करना शोभा नहीं देता है। इसी पर शाह ने निशाना साधा है।

amit shah in bengal (फोटो- ट्विटर)

शाह के संबोधन की बड़ी बातें

भाजपा सरकार आने पर सरकारी कर्मचारी को मिलेगा सातवां वेतन आयोग

मछुआरों को हर साल 6000 रुपये दिए जाएंगे

बंगाल के उत्तरायण मेले को मिलेगा अंतरराष्ट्रीय दर्जा

130 बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारने वालों तो पाताल से ढूंढकर सजा देंगे

यह भी पढ़ें: मंत्री पर बम से हमला: सरकार में मची अफरा-तफरी, तत्काल मिलने पहुंचीं सीएम ममता

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story