×

कोरोना वायरस को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने उठाया ये बड़ा कदम

भारत में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब इस वायरस की वजह से आम जिंदगी पर असर दिखना शुरू हो गया है। इस महीने 15 तारीख को तेलंगाना के हैदराबाद में होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली अब टल गई है।

Aditya Mishra
Published on: 4 March 2020 11:52 AM GMT
कोरोना वायरस को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने उठाया ये बड़ा कदम
X

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब इस वायरस की वजह से आम जिंदगी पर असर दिखना शुरू हो गया है। इस महीने 15 तारीख को तेलंगाना के हैदराबाद में होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली अब टल गई है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से बुधवार को ये जानकारी दी गई।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए वे इस बार होली मिलन कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे।

इस विषय पर प्रधानमंत्री की घोषणा के कुछ ही समय बाद भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने ट्वीट किया कि दुनिया के देशों में इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिये प्रयास किये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...कोलकाता: गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ लेफ्ट पार्टी ने निकाली रैली

उन्होंने कहा, "दुनिया नोवेल कोरोना वायरस.. कोविड-19 से संघर्ष कर रही है। दुनिया के देश और चिकित्सा समुदाय इसे फैलने से रोकने के लिये मिलकर प्रयास कर रही है। इसे ध्यान में रखते हुए मैं इस बार न तो होली मनाऊंगा और न ही होली मिलन कार्यक्रम। " नड्डा ने कहा, "सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें। "

गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को सार्वजिनक कार्यक्रम आयोजित करने से बचने की सलाह दी। शाह ने ट्वीट में कहा, "हम भारतीयों के लिये होली एक महत्वपूर्ण त्योहार है लेकिल कोरोना वायरस के मद्देनजर मैंने इस साल होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने का निर्णय किया है। "

अजीत डोभाल को भेजकर PM मोदी ने साबित कर दिया अमित शाह बतौर गृह मंत्री नाकाम हैं: रणदीप सुरजेवाला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story