×

अपर्णा बोलीं : मुझे अपनों ने हराया, अखिलेश भैया को पता है मै योगी के करीब हूं

Rishi
Published on: 3 April 2017 3:10 PM GMT
अपर्णा बोलीं : मुझे अपनों ने हराया, अखिलेश भैया को पता है मै योगी के करीब हूं
X

लखनऊ : यूपी के सबसे बड़े राजनैतिक परिवार में रार कोई नई बात नहीं है। विधानसभा चुनाव के पहले और बाद में भी यादव परिवार से अलग तरह के बयान सामने आते रहे हैं। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा और बेटा प्रतीक जब सीएम योगी से मिलने गए तो कयासबाजी शुरू हो गयी, कि जल्द ही ये दोनों बीजेपी की झोली में गिरने वाले हैं। वहीँ अब अपर्णा ने अखिलेश यादव को अपनी सफाई पेश कर दी है।

ये भी देखें :रूस : मेट्रो स्टेशनों पर बम धमाके, 10 की मौत…कई घायल

एक निजी न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत में अपर्णा ने किसी का नाम तो नहीं लिया। लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे तो अपनों ने हराया है। मैं योगी आदित्यनाथ को पहले से जानती हूं। सीएम बनने से पहले भी में उनसे मिलती रही हूं। योगी और मेरी मुलाकात के बारे में अखिलेश भैया को पता भी है।

अपर्णा कहती हैं मैं महंत अवेद्यनाथ जी के देहांत के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए गोरखपुर गई थी। अपर्णा ने कहा कि सीएम हमारी गौशाला में आए इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story