×

ओवैसी ने मोदी, अखिलेश और कांग्रेस को दिया तीन तलाक, बोले- इस बार BJP की वोटबंदी तय

एआईएआईएम के प्रेसिडेंट असदुद्दीन ओवैसी ने ने कहा कि लो बोल दिया हमने भी तीन तलाक एक मोदी को, एक अखिलेश को और एक कांग्रेस को।

tiwarishalini
Published on: 7 Feb 2017 12:01 AM GMT
ओवैसी ने मोदी, अखिलेश और कांग्रेस को दिया तीन तलाक, बोले- इस बार BJP की वोटबंदी तय
X
ओवैसी ने मोदी, अखिलेश और कांग्रेस को दिया तीन तलाक, बोले- इस बार BJP की वोटबंदी तय

मुरादाबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएआईएम) के प्रेसिडेंट असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार (06 जनवरी) को यूपी के मुरादाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए ओवैसी ने कहा कि लो बोल दिया हमने भी तीन तलाक एक मोदी को, एक अखिलेश को और एक कांग्रेस को।

यह भी पढ़ें ... ओवैसी असदुद्दीन ओवैसी बोले- बहुत बजा ली ताली, अब वक्त मुक्का बनाने का, हमारा हक मारने वालों को रुलाने का

इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि मोदी सर्जिकल स्ट्राइक कर बताते हैं कि उन्होंने यह पाकिस्तान की जमीन पर किया जबकि मोदी को यह नहीं पता कि सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान में नहीं पीओके पर की थी जो हिंदुस्तान की सरजमीं है। मोदी ने नोटबंदी की, लेकिन जनता इस बार बीजेपी के लिए वोटबंदी करेगी।

यह भी पढ़ें ... UP में 11 फरवरी को होगा पहले चरण का मतदान, जानें आपके यहां कब होगी वोटिंग

बता दें कि ओवैसी की पार्टी पहली बार यूपी विधानसभा चुनाव में उतरी है। अभी तक ओवैसी की पार्टी ने यूपी में 36 सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं। ओवैसी इन उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के लिए ही यूपी के अलग-अलग शहरों का दौरा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... केंद्रीय मंत्री बोले-तीन तलाक कोई चुनावी मुद्दा नहीं, राहुल गांधी को बताया सबसे बड़ा झूठा

गौरतलब है कि केंद्रीय कानून मंत्री ने रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि विधानसभा चुनाव के बाद सरकार तीन तलाक के खिलाफ कड़े कदम उठा सकती है। तीन तलाक को महिलाओं के खिलाफ बताते हुए प्रसाद ने कहा था कि सरकार आस्था का सम्मान करती है, लेकिन कुप्रथा का नहीं।

यह भी पढ़ें ... असदुद्दीन ओवैसी बोले- मोदी समझते हैं अपने आप को सुल्तान, बाकी सब गुलाम

यूपी में सिर्फ यादवों को रोजगार मिला

-ओवैसी ने सीएम अखिलेश यादव भी पर हमला किया।

-उन्होंने कहा कि अखिलेश ने केवल अपने परिवार का विकास किया है।

-प्रदेश में सिर्फ यादवों को रोजगार मिला है।

-मोदी और अखिलेश ने केवल जनता को गुमराह किया है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story