×

राजस्थान में पायलट को जिसका डर था वही हुआ, वसुंधरा राजे ने बिगाड़ दिया खेल

राजस्थान में सियासी ड्रामा पूरी तरह से थमता नजर नहीं आ रहा है। सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच शुरू हुई सियासी जंग के बीच एक और नाम है, जो इन दिनों खूब चर्चा में है। वो राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे है।

Newstrack
Published on: 16 July 2020 3:13 PM GMT
राजस्थान में पायलट को जिसका डर था वही हुआ, वसुंधरा राजे ने बिगाड़ दिया खेल
X

जयपुर: राजस्थान में सियासी ड्रामा पूरी तरह से थमता नजर नहीं आ रहा है। सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच शुरू हुई सियासी जंग के बीच एक और नाम है, जो इन दिनों खूब चर्चा में है। वो राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे है।

अब बीजेपी की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोकत्रांतिक पार्टी (आरएलपी) के अध्यक्ष और सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है।

बेनीवाल ने दावा किया कि गहलोत और पायलट की लड़ाई में वसुंधरा राजे भी कूद पड़ी हैं और खुलकर गहलोत का साथ दे रही हैं। बेनीवाल ने बड़ा आरोप लगाया कि वसुंधरा विधायकों को फोन कर गहलोत का साथ देने को कह रही हैं।

पायलट के लिए आसान नहीं होगी बीजेपी की डगर, कदम-कदम पर बिछे हैं कांटे



आरएलपी एनडीए की सहयोगी पार्टी है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वसुंधरा-गहलोत दोनों एक दूसरे के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालते हैं।

बेनीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘’पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का जी जान से प्रयास कर रही हैं, प्रदेश व देश की जनता वसुंधरा-गहलोत के आंतरिक गठजोड़ की कहानी को समझ चुकी है!’’राजे द्वारा कांग्रेस के कई विधायकों को इस बारे में फोन भी किए गए हैं।

सचिन पायलट के पिता ने भी की थी बगावत, गांधी परिवार के खिलाफ ठोक दी थी ताल

खतरे में पायलट की सदस्यता

कांग्रेस ने पार्टी व्हिप के उल्लंघन के मामले में बागी विधायकों पर कार्रवाई की तैयारी कर ली है। विधानसभा अध्यक्ष ने पार्टी व्हिप के उल्लंघन पर बागी विधायकों को नोटिस जारी किया है।

बता दें कि सचिन पायलट सहित 19 विधायकों को यह नोटिस दिया गया है। इस मामले में बागी विधायकों से जवाब मांगा है। मुख्य सचेतक ने विधानसभा अध्यक्ष को व्हिप के उल्लंघन की लिखित सूचना देकर विधायकों पर कार्रवाई की मांग की थी। नोटिस जारी कर 2 दिन में जवाब देने को कहा गया है।

खतरे में पायलट की सदस्यताः स्पीकर ने जारी किया नोटिस, ये दो दिन हैं खास

Newstrack

Newstrack

Next Story